समाचार

शहाबुद्दीन पर शिकंजा कसने कि तैयारी, रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी नीतीश सरकार

दिल्ली: जाने-माने वकील प्रशांत भूषण आज बाहुबली आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की मांग करने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे. भूषण ये याचिका सिवान के चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ़ चंद्रा बाबू की तरफ से दाखिल करेंगे. शहाबुद्दीन पर चंद्रा बाबू के तीन बेटों की हत्या करवाने का आरोप है.

बुधवार को दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर चुकी हैं. इस याचिका में हत्याकांड की सीबीआई जांच और मुकदमे को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की गई है. पत्रकार की हत्या के आरोपी मोहम्मद कैफ को शरण देने के लिए शहाबुद्दीन और लालू के बेटे तेजप्रताप पर एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की गई है.

पत्रकार राजदेव हत्या कांड की जांच करेगी सीबीआई –

पत्रकार राजदेव हत्या कांड की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है.  राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने कहा कि वे उनकी सीबीआई जांच की मांग को मानने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद देती हैं. वहीं मोह्हमद कैफ का कहना है कि राजदेव मामले में वे संलिप्त नहीं है तब उन्होंने कहा कि जिन लड़कों की गिरफ्तारी की गई थी उन लोगों ने ही पुलिस के सामने इसका नाम लिया था.

कैफ बोले मुझे गलत आरोप में फंसाया जा रहा –

सिवान के पूर्व सांसद सहाबुद्दीन के साथ रहने की वजह से चर्चा में आये मोह्हमद कैफ उर्फ़ बंटी ने मीडिया को बताया कि उसे गलत आरोप में फंसाया जा रहा है. कैफ सन् 2007 में एक लड़की के साथ छेड़खानी करने के आरोप में जेल जा चुका है. उसपर हत्या, लूट और रंगदारी जैसे कई संगीन आरोप लगते रहे हैं. हाल ही में कैफ के खिलाफ नगर थाने में उसी के मुहल्ले के फ़िरोज़ नामक एक इंजीनियरिंग कॉलेज के कर्मचारी ने रंगदारी का मामला दर्ज कराया है. मामले में पुलिस उसे खोज कर रही है. वहीं कैफ ने धोनी समेत बड़े-बड़े खिलाड़ियों संग अपनी फोटो दिखाकर सफाई दे रहा है कि उसका पेशा सिर्फ क्रिकेट है. वे आगे कहता है कि इन दिनों उसने राजनीति में थोड़ा-बहुत हाथ आजमाया तो उसे फंसाने की कोशिश की जा रहा है.

Back to top button