बॉलीवुड

दिया और बाती की मशहूर टीवी एक्ट्रेस बनी कपिल की दुल्हनिया, आठ साल से चल रहा था इनका अफेयर

शादियों के इस सीजन में हर तरफ शहनाइयों की गूंज सुनाई पड़ रही है यहां तक बॉलीवुड और टीवी के ग्लैमर जगत में भी शादियों की खबरे ही सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हुई इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी की खबरे जहां पूरी देश-दुनियां सुर्खियां बन चुकी हैं वही अब टीवी जगत से भी एक मशहूर अदाकारा के शादी के बंधन में बंधने की खबर आ रही है। ये हैं टीवी के चर्चित सीरियल ‘दिया और बाती हम ‘ में एमिली का मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह। जी हां, आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा सिंह ने अपने ब्वाय फ्रेंड कपिल संग शादी रचा ली है।

पिछले कुछ दिनों से ग्लैमर जगत की कई हस्तियों की शादी की खबरे आ रही हैं .. इसी दिसम्बर माह में जहां टीवी जगत की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने भी ब्वाय फ्रेंड हर्ष संग शादी रचाई हैं वहीं अब टीवी कलाकार पूजा सिंह भी अपने cके साथ शादी के बंधंन में बंध गई हैं। पूजा के पति कपिल पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं …

पूजा व कपिल एक दूसरे को लगबग आठ सालो से डेट कर रहे थे।  मशहूर सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में सपोर्टटिव किरदार से पहचान बनाने वाली पूजा सिंह की शादी 5 दिसंबर को जमशेदपुर में हुई है वहीं रिसेप्शन का कार्यक्रम अगले दिन 6 दिसंबर पूजा के घर में हुआ है। वहीं ख़बर ये भी है कि शादी के बाद पूजा अपने पति के संग टोरंटो में शिफ्ट हो सकती है और ग्लैमर जगत को अलविदा कह सकती है हालांकि अभी इस बारे में पूजा सिंह ने कुछ नही कहा है।

पूजा ने हाल ही में अपने शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं जिस पर उनके फैंस के ढेरों शुभकामना संदेश आ रहे हैं। इसमें सबसे पहले हल्दी के रस्म की तस्वीर सामने आई जिसमें पूजा पीले रंग की साड़ी में रस्मों को निभाते हुए बेहद सुंदर दिख रही थी हैं। हल्दी के कार्यक्रम में पूजा और कपिल के के कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। हल्दी के अलावा पूजा ने अपनी मेहँदी और शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं.. शादी में उन्होने मेहरून रंग का लहंगा पहना हुआ है और दुल्हन के रूप में पूजा लाजवाब दिख रही हैं।

गौरतलब है ‘दिया और बाती हम’ के बाद पूजा को आखरी बार कलर्स चैनल के सीरियल दिल से दिल तक में देखा गया था इस सीरियल में वो सिद्दार्थ और रेशमी देसाई के संग नजर आयी थी। आपको बता दें कि पूजा ने इन दोनों सीरियल्स के अलावा भी टीवी जगत में काफी काम किया है और आज के समय में टीवी जगत का जाना पहचाना नाम है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close