दिलचस्प

विराट से पहले इस मशहूर क्रिकेटर के साथ था अनुष्का शर्मा का चक्कर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

अनुष्का शर्मा का नाम आज इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस में शुमार है. बीते 11 दिसंबर को अनुष्का विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. अनुष्का एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया. लेकिन शादी से पहले विराट के अलावा अनुष्का का नाम क्रिकेट और फ़िल्मी जगत के कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है. आज हम उन्हीं लोगों के साथ किसी टाइम में हुए अनुष्का के अफेयर की बात करेंगे. तो आईये जानते हैं किन-किन लोगों का नाम है इस लिस्ट में शामिल.

जोहेब युसूफ     

अनुष्का का नाम मॉडल जोहेब युसूफ के साथ सुर्खियों में आ चुका है. जोहेब एक रैंप मॉडल हैं. दोनों की मुलाकात बैंगलोर में मॉडलिंग के दौरान हुई. उस समय अनुष्का भी मॉडलिंग किया करती थीं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की ख़बरों की मानें तो दोनों का रिलेशनशिप काफी सीरियस था और यह रिश्ता करीब 2 साल तक चला. बाद में अनुष्का को यशराज बैनर की फिल्म मिल गई जिस वजह से उन्हें मुंबई आना पड़ा और जोहेब मुंबई में अपना लक आजमा कर वापस बैंगलोर चले गए.

रणवीर सिंह

विराट कोहली से पहले अनुष्का रणवीर सिंह के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. उन्होंने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में साथ में डेब्यू किया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि अनुष्का उसके बाद भी रणवीर के साथ फिल्मों में नज़र आयीं.

रणबीर कपूर

एक समय में अनुष्का शर्मा का नाम रणबीर कपूर से भी जुड़ा था. कहते हैं कि करन जौहर की पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी जिसके बाद वह एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. लेकिन लोग इस बात की केवल कयास ही लगाते रह गए. उन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन पर खुलकर बातचीत नहीं की.

शाहिद कपूर

शाहिद के साथ भी अनुष्का का नाम जुड़ चुका है. ख़बरों के मुताबिक दोनों को फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी के दौरान किस करते समय स्पॉट किया गया था. यह वाकया तब का है जब शाहिद की शादी नहीं हुई थी. दोनों फिल्म’ बदमाश कंपनी में साथ काम कर चुके हैं.

अर्जुन कपूर

लिस्ट अभी खत्म नहीं होती है. अनुष्का का नाम अर्जुन कपूर के साथ भी जोड़ा जा चुका है. ख़बरों के मुताबिक, दोनों यशराज स्टूडियो में छुप-छुप कर मिला करते थे. हालांकि दोनों ने इस बात को कभी स्वीकारा नहीं और उनके करीबी भी यही कहते थे कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं.

सुरेश रैना

अनुष्का का क्रिकेट से कुछ गहरा कनेक्शन नज़र आता है. विराट कोहली से पहले उनका नाम टीम इंडिया के बल्लेबाज़ सुरेश रैना से भी जुड़ चुका है. कहते हैं कि दोनों पहली बार एक दूसरे से लंदन में मिले थे. एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो उनके करीबी ने दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री होने का खुलासा किया था. हालांकि वह रिलेशनशिप में होने की बात से साफ़ मुकर गए. साल 2015 में सुरेश की शादी प्रियंका से हो गई.

 

Back to top button