नई दिल्ली –  दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड की टैंलेटेड एक्ट्रेस में शामिल हो गई हैं। वो अक्सर अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन, इन दिनों वो किसी दूसरी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में जायरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने साथ फ्लाइट में हुए एक वाकये का जिक्र किया था। वीडियो में उन्होंने बताया था कि, उनके ठीक पीछे बैठा एक शख्स किस तरह उनके साथ फ्लाइट में गलत हरकत की। जायरा ने इस पूरी घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो रोते हुए दिख रही थी। लेकिन, अब इस मामले को लेकर एक नया खुलासा सामने आया है।

जायरा वसीम के साथ हवाई जहाज में हुई छेड़खानी की घटना पर मानवाधिकार संगठन मानुषी की संस्थापक और जानीमानी प्रोफेसर मधु पूर्णिमा किश्वर ने बिल्कुल झुठा आरोप बताते हुए कहा है कि जायरा बस तमाशा कर रही है। मधु पूर्णिमा किश्वर ने जायरा से सवाल किया है कि पीछे बैठा व्यक्ति पैर से कैसे किसी की पीठ रगड़ सकता है।

मधु पूर्णिमा किश्वर ने ट्विटर के जरिए जायरा के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि “हवाई जहाज में किसी महिला की सीट के पीछे बैठा आदमी कैसे अपने पैरों से उस महिला की पीठ रगड़ सकता है? मधु पूर्णिमा किश्वर ने जायरा से सवाल किया है कि जब वो शख्स आपके साथ ऐसी हरकत कर रहा था तो आपने एयरहॉस्ट्रेस को नहीं बुलाया या सीट से उठ क्यों नहीं गईं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अपनी शानदार एक्टिंग से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ का सनसनीखेज़ मामला सामने आया था। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि, उनके साथ विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की है।

सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो में उन्होंने रोते हुए कहा था कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की और फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद भी मदद नहीं की। जायरा के मुताबिक, उनके पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र शख्स बार बार उनकी पीठ और गले को छूने की कोशिश कर रहा था।

जायरा के मुताबिक, वह शख्स बार-बार उनकी गर्दन को अपने पैरों से सहला रहा था। वह गर्दन से लेकर उनकी पीठ तक बार-बार अपने पैर जा रहा था और छूने की कोशिश कर रहा था। जायरा के मुताबिक, शख्स ने अपने पैर हाथ और कमर तक भी पहुंचा दिये थे। लेकिन, जायरा के इन आरोपों पर अब कई लोग सवाल उठा रहे हैं और इसे एक पब्लिसीटी स्टंट बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.