राजनीति

पत्नी ने पति और प्रेमी दोनों के साथ की बेहद शर्मनाक हरकत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोगंटे

नई दिल्ली – हैदराबाद से एक बेहद हैरान और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, हैदराबाद में 2 दिन पहले सुधाकर रेड्डी नाम के शख्स की हत्या हुई, लेकिन पहली नज़र में यह एक सामान्य केस लग रहा था। पुलिस और सुधाकर के घरवालों को भी इस बात का अंदेशा नहीं था कि सुधाकर की हत्या हुई है। लेकिन इस मामले में मटन सूप ने पत्नी का राज खोल के रख दिया। दरअसल, सुधाकर की हत्या का प्लान तेलगू फिल्म ‘इवाडू’ को देखकर बनाया गया था। एक पत्नी ने फिल्म देखकर ऐसी साजिश रखी की पुलिसवालों के होश उड़ गए।

दरअसल, पत्नी ने तेलगू फिल्म ‘इवाडू’ की कहानी को असल जिंदगी में उतारते हुए ऐसी साजिश रखी जो कोई सोच भी नहीं सकता। मामला तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले का है। जहां की रहने वाली विवाहित महिला स्वाती रेड्डी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो अपने पति सुधाकर रेड्डी की हत्या कि फिर उसके शव को जंगल में ले जाकर जला दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर तेलगू फिल्म ‘इवाडू’ की तरह प्रेमी राजेश के चेहरे पर तेजाब डालकर उसका चेहरा बिगाड़ दिया। दरअसल, इसने प्रेमी का चेहरा इसलिए बिगाड़ा ताकि कोई उसे पहचान न सके। फिर इसके बाद अपने पति का एक्सीडेंट होने की बात उसके घरवालों से बताई।

सुधाकर की पत्नी का पालन ये था कि वो अपने पति की लाश को ठिकाने लगाने और प्रेमी को तेजाब से जलाने के बाद  अपने पति की जगह घर में प्रेमी को रखना चाहती थी। क्योंकि उसके पति की लाश किसी को नहीं मिली और उसने अपने प्रेमी को पति बताकर हॉस्पीटल में भर्ती करवाया इस वजह से कोई शक नहीं कर पाता।

स्वाती ने सुधाकर बताकर प्रेमी राजेश को अस्पताल पहुंचाया और उसकी प्लासिट्क सर्जरी करवाकर सुधाकर जैसा चेहरा बनवा दिया। लेकिन परिवार वालों को उसके व्यवहार पर शक हुआ और पोल खुल गई।

प्रेमी को पति बनाकर उसके साथ रह रही स्‍वाती का घरवालों के सामने उस वक्त पर्दाफाश हो गया जब परिवार के एक सदस्य ने उसके प्रेमी राजेश को मटन सूप ऑफर किया लेकिन, वह शाकाहारी था और सूप पीने से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों को सुधाकर बने स्वाति के प्रेमी राजेश पर शक हुआ। परिवारवालों के कहने पर पुलिस ने राजेश का फिंगरप्रिंट टेस्ट कराया और पूरी बात सामने आ गई और स्वाती का राज खुल गया।

Back to top button