विराट की मैरिज से टूटा इस खूबसूरत हसीना का दिल, सबके सामने कर चुकी थी विराट को प्रपोज़

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा कप्तान विराट कोहली 9 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंध चुके हैं. उन्होंने यह शादी स्वदेश से दूर इटली के मिलान शहर में रखी थी जहां तमाम सेलिब्रिटीज मौजूद थे. जैसे ही वीके की शादी सम्पन्न हुई बधाइयों ने तो जैसे हल्ला बोल दिया बॉलीवुड और फैंस ने एक मिनट भी चैन से नही बैठने दिया है.

अगर आपने गौर किया हो तो सोशल मीडिया के फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सिर्फ कोहली-अनुष्का की शादी की ही खबर घूम रही है कि तभी एक नया वाकया सामने आ रहा है जब इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिएल वायट ने कुछ खास और अलग तरीके से बधाई दी. लेकिन इस विशिंग के खास होने के पीछे की बात कुछ और ही है जिसके बारे में शायद आप भी अनजान है. तो चलते हैं फ्लैशबैक में जहां डेनिएल वायट ने अजबगजब एंट्री ली थी कोहली की जिंदगी में…

सुर्खियों में छाया यह बधाई सिर्फ इसलिए नही वायरल हो रहा कि किसी विदेशी ने विश किया है क्योंकि ऐसे कई फ्रेंड्स, क्रिकेटर्स हैं जो दुनिया के हर कोने से विश कर रहे हैं पर इस विश के खास होने की असली वजह ये है कि डेनिएल ने कभी विराट कोहली को शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया था. आपको शायद याद हो कि ट्विटर पर डेनिएल ने कोहली को प्रोपोज़ करते हुए लिखा था – कोहली मेरी मी!

इस घटना के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर ये खबर ट्रेंड बन गया हर सिरे से इनके प्रोपोजल का ट्रोल किया गया वहीं कुछ लोग वाहवाही कर रहे थे क्योंकि किसी विदेशी महिला क्रिकेटर ने इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी को प्रोपोज़ किया था. लेकिन कोहली का रिएक्शन जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

डेनियल वायट एक खूबसूरत महिला क्रिकेटर है जो महिला क्रिकेट विश्व कप में चर्चा का विषय बनी रही. कई युवाओं की क्रश है तो कुछ क्रिकेटर्स को पसंद भी करती है डेनियल. अगर बात उनकी फिगर की हो तो किसी मॉडल से कम नही और शायद इसीलिए लोग कहते फिर रहे हैं कि अगर कोहली की शादी डेनियल से हो जाती तो बात बन जाती. लेकिन आपको पता होना चाहिए कि उस प्रोपोजल को कोहली ने साफ इनकार कर दिया था और बिना किसी प्रतिक्रिया के वे अपने कैरियर को लेकर एकाग्र रहे. अंत मे उन्होंने 9 दिसंबर को अनुष्का शर्मा से शादी का सपना पूरा कर लिया. इस क्यूट जोड़ी को हर जगह सराहा जा रहा है तो कुछ कुँवारी लड़कियां इस बात को लेकर अपसेट हैं कि उनका फेवरेट क्रश विराट कोहली अब अनुष्का का हो गया. प्रोपोजल रिजेक्ट होने के बाद भी डेनियल कोहली की जिंदगी से गयी नही बल्कि एक बार फिर से वह सुर्खियों में छा रही हैं.

ट्वीटर पर पिछली रात उनका स्पेशल विश देखा गया जिसमें डेनियल ने दोनो को शादी की बधाई दी. साथ ही उन्होंने यह भी विश किया कि दोनों हमेशा साथ रहें और खुश रहें. आपको पता होना चाहिए कि कोहली इन दिनों कप्तानी का भार रोहित शर्मा पर सौंप शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने शादी के कुछ पलों बाद ट्वीटर पर लिखा – आज से हम हमेशा साथ रहेंगे और वादा करते हैं कि अपने सुख-दुख का एक दूसरे से साझा करेंगे. शादी के बाद इस खबर ने तो जैसे फैन्स के दिल गदगद कर दिया और अब एक त्योहार की तरह कोहली और अनुष्का का शादी ही सबकी लफ्ज में समाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.