अनुष्का-विराट की शादी और सगाई का विडियो वायरल होने के बाद एक और रस्म का विडियो वायरल हो गया है. यह एक ऐसी रस्म का विडियो है जिसमें लड़की अपने घरवालों को विदा कहती है. इस मौके पर पूरे परिवार वालों की आंखों में खुशी के आंसू होते हैं. आप समझ तो गए ही होंगे हम किस रस्म की बात कर रहे हैं. जी हां, अनुष्का शर्मा की विदाई का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में अनुष्का पूरे रस्मों रिवाज़ के साथ विदा होते हुए नज़र आ रही हैं. इस रस्म के दौरान अनुष्का धीरे-धीरे चलती हैं और भावुक भी हो जाती हैं.

बता दें कि कल यानी सोमवार को 11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी यह शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई. शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई.

विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

तस्वीर शेयर करते ही दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया. उनके चाहने वालों और शुभचिंतकों ने बधाई संदेश भेजने शुरू कर दिए. लोग दोनों को ‘विरुष्का’ नाम से टैग करके बधाई देने लगे और देखते ही देखते VIRUSHKA ट्रेंड होने लगा. बधाई देने वाले उन्हें विरुष्का के नाम से शुभकामनायें देने लगे. बधाई देने वालों में शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, श्री देवी, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और अनिल कपूर जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल थे. शाहरुख़ ने अनुष्का को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा कि, “अब ये हुई न रियल रब ने बना दी जोड़ी. दोनों को मेरा प्यार, भगवान आप दोनों को खुश रखे”. हम आपको बता दें कि अनुष्का को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले शाहरुख़ ही थे. अनुष्का ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से किया था.

अनुष्का और विराट के रिसेप्शन का फंक्शन दिल्ली और मुंबई के होटल में किया जाएगा. पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होगा जिसमें दोनों परिवार के करीबी शामिल होंगे जबकि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में फ़िल्मी और खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.