कल यानी सोमवार को 11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी यह शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई. शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई.

विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर शेयर करते ही दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया.

उनके चाहने वालों और शुभचिंतकों ने बधाई संदेश भेजने शुरू कर दिए. लोग दोनों को ‘विरुष्का’ नाम से टैग करके बधाई देने लगे और देखते ही देखते VIRUSHKA ट्रेंड होने लगा. बधाई देने वाले उन्हें विरुष्का के नाम से शुभकामनायें देने लगे. लेकिन लगता है अभिनेत्री काजोल को उनका यह नाम कुछ ख़ास पसंद नहीं आया. उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोग हैरान रह गए.

दरअसल, अनुष्का और विराट का नाम मिलाकर लोगों ने ‘विरुष्का’ शब्द बना लिया. लोग उन्हें इसी नाम से शादी की शुभकामनायें भेजने लगे. बड़ी-बड़ी हातियों ने भी उन्हें इसी नाम से बधाई दी. लेकिन एक्ट्रेस काजोल को उनका यह नाम रास नहीं आया. मुंहफट अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने दोनों को अलग-अलग नाम लिखने की सलाह दे डाली. काजोल ने इस नए जोड़े को ट्विटर पर बधाई देते हुए सलाह दिया कि आप दोनों virushka की जगह अपने-अपने नाम यानी कि विराट और अनुष्का का ही इस्तेमाल करें. उन्होंने कहा कि विरुष्का कॉम्बो में वह दोनों के अलग-अलग नाम को प्रेफर करती हैं लेकिन दोनों का ये कॉम्बो कमाल करेगा.

बता दें कि शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीरें और विडियोज वायरल होना शुरू हो गई थीं. सभी तस्वीरों में दोनों बहुत कमाल के लग रहे थे. दोनों की सगाई का भी एक विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस विडियो में रिंग पहनते ही दोनों एक-दूसरे के गले लग जाते हैं. सगाई के दिन अनुष्का ने हल्के पिंक रंग के कॉम्बिनेशन वाला एक लहंगा पहना है जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रहीं. वहीं, विराट भी ब्लू कलर के सूट में काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.