राजनीति

मेघा भार्गव जिस ने 11 राज्य में अपने लिए 11 पति चुना, फिर किया ऐसा कारनामा जान कर रह जाएंगे दंग

हर लड़की की एक न एक दिन शादी ज़रूर होती है.  ऐसे में शादी को लेकर हर लड़की के हजारों सपने होते हैं.  परंतु आज हम आपको एक ऐसी लड़की के साथ मिलवाने जा रहे हैं,  जिसकी शादी शुदा लाइफ के बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.  दरअसल,  आज हम बात करेंगे मेघा भार्गव की. तो दोस्तो बाकी लड़कियों की तरह मेघा भी अच्छी खासी एमबीए पढ़ी लड़की है जिसका कद 5 फ़ीट 4 इंच है. परन्तु मेघा की खास बात ये है कि इसने 11 बार अलग अलग दूल्हे से अलग अलग राज्य में शादी की है. आपको ये मज़ाक लग रहा होगा. परन्तु दोस्तो यकीन मानिए ये एकदम सच है.  यह हमारे भारत देश की ही एक लड़की है जिसने शादी करने के रिकॉर्ड हासिल कर लिए हैं.  अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला कोई लड़की ऐसा कैसे कर सकती है. परंतु दोस्तों इसमें हैरान होने वाली कोई बात नहीं है क्योंकि यह कलयुग है और यहां कुछ भी हो सकता है.  बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है…

दोस्तों अगर किसी तलाकशुदा को मेघा भार्गव जैसी सुंदर को 26 वर्षीय लड़की मिल जाए तो उसके लिए सोने पर सुहागा वाली बात होगी.  ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि मेघा की करतूतें बयान कर रही हैं.  दरअसल मेघा भार्गव ने एक या दो नहीं बल्कि 11 शादियां की है और हर शादी का मकसद उसके लिए सिर्फ पैसा था.  किसी भी अमीर और पैसे वाले लड़के को फंसाना मेगा के लिए बाएं हाथ का खेल था.

मेघा भार्गव

मेरी जानकारी के अनुसार उसने आज तक 11 पैसे वाले लड़कों से शादी की और शादी की रात ही ससुराल वालों को नींद की गोलियां खिलाकर वहां से सारे जेवरात और पैसे लेकर फरार हो गई.  अगर ऐसी बहू सबको मिल जाए तो भारत के डूबने के दिन नजदीक समझिए.

दरअसल, लोगों को चूना लगाने वाली यह मेघा भार्गव कोई भी शादी अकेले अंजाम नहीं देती थी बल्कि,  इसकी बड़ी बहन और जीजा हर काम में इसकी पूरी मदद करते थे.  किसी को शक ना हो इसलिए मैं गाने 11 अलग राज्यों के अलग लड़कों को अपने जाल में फंसाया.  उन लड़कों में से एक केरल के लड़के ने मेघा भार्गव के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज  करवाई. दरअसल, केरल के रहने वाले लॉरेल की शादी भी मेगा भार्गव से हुई थी. जिसके बाद वह 15 लाख रुपए कैश और जेवर लेकर फरार हो गई.  चलो रेल में पुलिस को मेगा के खिलाफ FIR दर्ज करवाई तो पुलिस को पूछताछ में पता चला कि इससे पहले वह पुणे , राजस्थान और मुंबई जैसे कई बड़े शहरों में भी शादी रचा चुकी थी और सब को चूना लगा कर भाग चुकी थी.

नोएडा पुलिस के अनुसार मेघा भार्गव ग्वालियर की रहने वाली है. अंत में हम यही कहना चाहेंगे कि शादी करने से पहले अपने होने वाले साथी की अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर ले . क्योंकि, आप की एक छोटी सी गलती भी आपको जिंदगी भर रोने के लिए मजबूर कर सकती है.

Back to top button