बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के खलनायकों की खूबसूरत बेटियां, जिनकी खूबसूरती देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

जब कभी भी बॉलीवुड के विलेन की बात आती है तो ज़ेहन में बेहद क्रूर और भयानक चेहरों की छवि बन जाती है ..क्योंकि अब तक हमने फिल्मों में ऐसे ही विलेन देखे हैं जिनके खौफनाक इरादों के साथ उनका रूप भी भयावह होता है.. लोग इनके चेहरे देख कर डर जाते हैं । लेकिन असल जिंदगी में विलेन के किरदार निभाने वाले ये अभिनेता अपनी फिल्मी छवि से काफी अलग और कूल नजर आते हैं और देखा जाए तो इनमें से कुछ विलेन तो रिएल लाइफ में काफी गुड लुकिंग भी जैसे राज गब्बर,डैनी डेंग्जोंग्पा और गुलशन ग्रोवर जैसे अभिनेता .. और जितने हैंडसम ये अभिनेता हैं उतने ही खूबसूरत इनके बच्चे भी । जी हां आज हम आपको बॉलीवुड के विलेन की खूबसूरत बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी सुन्दरता देख आप भी दंग रह जाएंगे।

शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड के खूबसूरत बेटियों की बात करें तो इसमें सबसे पहले हम बात करते हैं “क्राइम मास्टर गोगो” के रूप में चर्चित शक्ति कपूर की बेहद खूबसूरत और प्रतिभावान बेटी श्रद्धा कपूर की । शक्ति कपूर ने जहां अपने लाजवाब अभिनय के दमपर लोगों को खूब मनोरंजन किया है वहीं उनकी बेटी श्रद्धा आज अपने टैलेंट के जरिए लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

राज बब्बर और जूही बब्बर

वैसे तो राज बब्बर ने हिंदी फिल्मों में हिरो के रोल भी किए हैं लेकिन उन्होने कई सारी फिल्मों में विलेन का रोल भी किया है । यहां तक कि इनके फिल्मी पारी की शुरूआत ही विलेन के रूप में हुई थी .. फिल्म “इसांफ का तराजू” में एक रेपिस्ट का रोल कर इन्होनें हंगामा ही मचा दिया था । वर्तमान समय में ये काग्रेंस के नेता हैं और साथ ही फिल्मों में भी सक्रिय हैं । इनकी बेटी जूही बब्बर की बात करें तो उनकी खूबसूरती देखने लायक है। आपको बता दें कि जूही ने भी फिल्मों और टेलीविजन में काम किया है । साल 2003 में आई फिल्म “काश आप हमारे होते” से इन्होने डेब्यू किया था ..जिसके बाद कुछ और हिंदी और पंजाबी फिल्मे भी की, पर जूही को फिल्म इंडस्ट्री में खास सफलता नही मिली । फिलहाल जूही टीवी के जानेमाने अभिनाते अनूप सोनी के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

डैनी और रिनजिंग

विलेन के रोल में अभिनेता डैनी डेंग्जोंग्पा ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं लोग आज भी इन्हे उसी रूप में जानते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि रील लाइफ में अपने खतरनाक मंसूबो से लोगों को डराने वाले डैनी का व्यक्तित्व रिएल लाइफ में काफी शानदार है.. सूरत और सीरत दोनो से ही डेनी बेहद ही आर्कषक हैं। वहीं डैनी की बेटी रिनजिंग भी देखने में प्यारी हैं और डैनी बहुत जल्द उन्हें फिल्मों में लाने की तैयारी कर रहे हैं।

किरण कुमार और श्रृष्टि

अभिनेता किरन कुमार फिल्मों में आए तो हिरो बनने थे पर उन्हे यहां पहचान एक विलेन के रूप में ही मिली । फिल्मों के अलावा किरन टीवी पर भी नजर आते हैं। इनके गुड लुक्स से तो आप परिचित तो हैं ही लेकिन क्या आपने इनकी बेटी श्रृष्टि को देखा है .. दरअसल फैशन इंडस्ट्री में काम करने वाली श्रृष्टि भी अपने पापा की तरह बेहद आकर्षक दिखती हैं।

Back to top button
?>