बॉलीवुड

रानी मुखर्जी के बेटी के बर्थडे पार्टी में, स्टार किड्स ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा रंगीन पार्टियों के लिए भी खूब जाना जाता है.. यहां हर रात कोई ना कोई पार्टी और सेलिब्रेशन जरूर आयोजित होता है जिसमें फिल्मी सितारे अपना जलवा बिखेरते हैं। पर अक्सर इन पार्टियों में ये फिल्मी सितारे फैमली के साथ कम अकेले ज्यादे पहुंचते हैं पर बीते शनिवार यशराज स्टूडियो में एक ऐसी पार्टी आयोजित हुई जिसमें कई नामी सितारे अपनो बच्चों के साथ पहुचें और वहां बच्चों के साथ खूब मस्ती भी की। दरअसल ये मौका था बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे का, जहां शाहरूख खान, करीना कपूर और करण जौहर,शिल्पा शेट्टी जैसे मशहूर हस्तियां अपने बच्चों के साथ नजर आए।

रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा के दूसरे बर्थडे पर यशराज स्टूडियो में एक शानदार पार्टी रखी जिसमें बी-टाउन की सभी मशहूर हस्तियां नजर आई। शिल्पा, करीना, शाहरूख और करण जहां अपने बच्चो के संग पहुचें थे वहीं कैटरीना कैफ, रेखा, रविना टंडन, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिस और स्मिता शेट्टी जैसी खूबसूरत हीरोइनों ने अपनी उपस्थिति से पार्टी की रौनक बढ़ा दी।

लेकिन इन सारे फिल्मी सितारो और स्टार किड्स के बीच सारी लाइम लाइम चुरा ले गए करीना के छोटे नवाब तैमूर । जी हां, इस बर्थडे पार्टी में तैमूर खूब मस्ती करते नजर आएं.. तैमूर बर्थडे गर्ल आदिरा के साथ-साथ करण जौहर के जुड़वा बच्चे रूही और यश के साथ मस्ती के मूड में नजर आए। करण जौहर ने रूही,यश और तैमूर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर हुए लिखा है ‘तीनों की नई दोस्ती का आगाज’। वैसे इस महिने 20 दिसंबर को तैमूर एक साल के हो रहे हैं ऐसे में इनकी मां करीना भी एक शानदार गेटटुगेदर का प्लान कर रही हैं।

इस पार्टी में शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे। वहीं तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्य को साथ लाएं थे। इस मौके पर पहुचें सभी सितारों ने जमकर मस्ती की और तस्वीरें भी खिंचवाई जो कि इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।आप भी देखें इन शानदार तस्वीरों को..

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close