मिस जम्मू अनारा गुप्ता का अब दूसरा वीडियो आया सामने हुआ अजय देवगन के बारे में कही ये बात ..

मुम्बई – एक समय था जब जम्मू की अनारा गुप्ता ने मिस जम्मू का ताज पहना तो सभी को लगा की शायद अब बदलाव का दौर शुरु रहा है। शायद जम्मू की अनारा गुप्ता जम्मू और कश्मीरवासियों के लिए एक रोल मॉडल बने और उनको आगे आने कि प्रेरणा दे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मिस जम्मू बनने के कुछ महीनों बाद ही अनारा का एक सेक्स वीडियो लीक हो गया। इतने सालों बाद एक बार फिर से अनारा के चर्चे हो रहे हैं। इस बार आरोप है कि अनारा ने अभिनेता अजय देवगन के नाम पर लोगों से 200 करोड़ रुपये की ठगी की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनारा पर आरोप है कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म दिलवाले पार्ट 2 में काम दिलवाने और पैसे लगाने के नाम पर लोगों से 200 करोड़ों रूपये की ठगी की है। भोजपुरी एक्ट्रेस और पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है। अनारा गुप्ता के मुताबिक, वो बेगुनाह हैं। वीडियो में अनारा गुप्ता ने कहा है कि अगर उन्होंने ठगी की होती तो अब तक विदेश भाग गई होती। आनारे के मुताबिक वो इस प्रोडक्शन कंपनी में केवल तीन महीने ही डायरेक्टर रही।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा यूपी एसटीएफ ने किया है। पुलिस के मुताबिक, अनारा ने फिल्म स्टार अजय देवगन के नाम पर 200 करोड़ रुपये की ठगी की है। बताया जा रहा है कि अनारा गुप्ता यूपी, हरियाणा, चंडीगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे कई राज्यों में जाकर लोगों को अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में बताकर उनसे पैसे ऐठने का काम करती थी। पुलिस के मुताबिक अनारा के साथ इसमें कई अन्य लोग भी शामिल हैं। एसटीएफ के मुताबिक, अनारा ने अपनी प्रोडेक्शन कंपनी के नाम पर एक हजार से ज्यादा लोगों को ठगा है।

अनारा गुप्ता का नाम 13 साल पहले उस वक्त सुर्खियों में आया था जब एक टीवी चैनल ने उनकी सेक्स सीडी दुनिया के सामने रखी थी। पुलिस ने अनारा को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, पुलिस को वह लड़का आज तक नहीं मिला जो इस सीडी में दिख रहा था। अनारा गुप्ता इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। वो साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। आपको बता दें कि अनारा गुप्ता ने महज 15 साल की उम्र में ही मिस जम्मू का खिताब जिता था। लेकिन मिस जम्मू बनने के बाद सेक्स सीडी सामने आने के कारण उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। देखिए वीडियो –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.