बॉलीवुड

अनुष्का से पहले इस हीरोइन के प्यार में दिवाने हो गए थें विराट कोहली

मीडिया में आजकल देश के सबसे लोकप्रिय कपल, इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर हैं कि तीन साल के रिश्ते के बाद विराट और अनुष्का विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि अब तक विराट और अनुष्का में से किसी ने इसकी औपचारिक पुष्टि नही की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये शादी 15 दिसंबर को इटली में होने वाली है। शादी की खबरों के साथ ही विराट और अनुष्का के रिश्तो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मीडिया में इनके रिलेशनशिप की शुरूआत से लेकर अब तक के सफर के बार में कई खबरें आ रही हैं लेकिन हम आपके लिए इन दोनो के बारे में वो खास खबर लेकर आएं हैं जो शायद ही आपने सुनी होगी। जी हां, खबर ये है कि अनुष्का से पहले विराट का दिल किसी दूसरी अभिनेत्री पर आया था और इस बात का खुलासा खुद विराट कर चुके हैं।

क्रिकेट प्लेयर्स और बॉलीवुड की हीरोइनों के बीच प्यार-रोमांस का किस्सा आज का नही, बल्कि इंडिया में जब से क्रिकेट के खेल की खुमारी चढ़ी तब से ही क्रिकेट के स्टार और फिल्म अभिनेत्रियों के बीच प्यार के किस्से सुनने को मिलते रहे हैं और इनमें कुछ रिश्तें तो शादी के मुकाम तक भी पहंच चुके हैं। 60 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान नवाब पटौदी और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर जहां सबसे चर्चित कपल रहे हैं वहीं हाल ही में भारतीय तेज गेदबाज जहीर खान ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका संग विवाह कर सुर्खियां बटोरी हैं।

ऐसे में बात करें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तो ये जोड़ी तो युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है। इन दोनो के फैंस भी इनके रिश्ते और उससे जुड़ी हर खबर को लेकर उत्साहित रहते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि अनुष्का विराट की पहली पसंद नही हैं बल्कि इनसे पहले विराट किसी और हीरोइन पर जान छिड़कते थें।

चलिए आपको बता ही देते हैं कि अब अनुष्का के दिवाने बने विराट पहले जिस हीरोइन पर फिदा थें वो कोई और नही बल्कि करिश्मा कपूर हैं। जी हां, आज के सबके चहेते विराट कोहली का दिल एक समय पर करिश्‍मा कपूर पर आ गया था और वो बन गई थी विराट का पहला प्‍यार । इस बात का खुलासा विराट ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था.. उन्होने बताया कि करिश्मा कपूर की फिल्म ‘जुड़वा’ देखकर वे उन पर बुरी तरह फिदा हो गए थे और उनकी बस एक झलक के लिए तरसते थे। लेकिन कहते हैं ना ऊपर वाले ना हर किसी के लिए एक स्पेशल वन को बनाया है और विराट की वो स्पेशल वन करिश्मा ना होकर अनुष्का थीं.. जो कि अब उनकी जीवन संगीनी भी बनने जा रही हैं।

Back to top button