All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

शशि कपूर के अंतिम संस्कार पर उनके दामाद सैफ अली खान ने की बेहद शर्मनाक हरकत – देखिए

मुम्बई – बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर शशि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। बिते मंगलवार को इस बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार का निधन हो गया। वो 79 साल के थे। उनका अंतिम संस्कार आज पूरे हिन्दु रीति रिवाज के साथ किया है, जिसमें ना सिर्फ बॉलीवुड जगत के बल्कि पूरे देश के लोगों ने अपने चहेते सुपर स्टार शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी। मुबंई स्थित सांताक्रूज में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन, वहां एक सबसे चौकाने वाली बात देखने को मिली।

देखिये इन की शर्मनाक हरकत , लोग रो रहे हैं और ये …

देखिये इन की शर्मनाक हरकत , लोग रो रहे हैं और ये …

मुबंई स्थित सांताक्रूज में शशि कपूर के अंतिम संस्कार में उनके दामाद और करीना कपूर के पति सैफ अली खान भी पहुंचे। लेकिन, वहां उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी चर्चा की जा रही है और करीना कपूर के पति सैफ अली खान की आलोचना हो रही है। दरअसल, शशि कपूर के अंतिम संस्कार के वक्त एक तस्वीर कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर हर किसी को करीना कपूर के पति सैफ अली खान पर गुस्सा आ रहा है। तस्वीर में आप देखते हैं कि जहां शशि कपूर के निधन पर बॉलीवुड के सभी स्टार दुखी हैं और रो रहे हैं तो वहीं करीना कपूर के पति सैफ अली खान यानि शशि कपूर के दामाद हंस रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग सैफ अली खान को जमकर सुना रहे हैं।

कपूर खानदान को एक्टिंग की दुनिया में नई ऊचाँइयों पर पहुँचाने वाले शशि कपूर, राज कपूर और शम्मी कपूर के सबसे छोटे भाई थे। 79 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले बॉलीवुड के सुपर स्टार शशि कपूर के निधन का समाचार मिलते ही पूरा बॉलीवुड दुखी हो गया। शशि कपूर के अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन, सलमान के पिता सलीम खान, ऋषि कपूर, रणबीर कपूर समेत फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी लोग मौजूद रहे। शशि कपूर की गिनती दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में की जाती थी। उनकी फिल्में आज भी लोगों को काफी पसंद आती है। आपको बता दे कि शशि कपुर की शादी 1958 में जेनिफर केंडल से हुई थी।

शशि कपूर के अंतिम संस्कार के दिन एक तरफ जहां बॉलीवुड के सभी स्टार दुखी थे और रो रहे थे तो वहीं करीना कपूर के पति सैफ अली खान यानि शशि कपूर के दामाद हंस रहे हैं। इसके अलावा, जब कपूर खानदान के दामाद यानी करीना कपूर के पति सैफ अली खान, शशि‍ कपूर की अंमित यात्रा में पहुंचे तो उनके लिए रणबीर कपूर छाता लेकर साथ चलते नजर आए। आपको बता दें कि मुंबई में हो रही लगातार बारिश के कारण रणबीर और सैफ एक साथ हाथ में छाता लिये दिखे।

DMCA.com Protection Status