बॉलीवुड

एक दुसरे के प्यार में पागल थे गोविंदा और रानी मुखर्जी, लेकिन इस वजह से अधूरी रह गई प्रेम कहानी

मुम्बई – एक समय था जब बॉलीवुड में गोविंदा और रानी मुखर्जी को लोग एक साथ देखना बेहद पसंद करते थे। गोविंदा ने अपनी शानदार कॉमेडी से करोड़ो लोगों के दिलों पर राज किया। 90 के दशक में गोविंदा की फिल्में लोगों के दिलो दिमाग पर सिर चढ़कर बोलती थी। 90 के दशक में गोविंदा जब भी रानी मुखर्जी के साथ बड़े पर्दे पर दिखते फिल्म होती। कहा जाता है कि एक वक्त दोनों को एक दुसरे से बेहद प्यार था, लेकिन सिर्फ एक वजह से ये दोनों एक दुसरे से अलग हो गए।

रोमांटिक सिन रानी और गोविंदा का

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर्स के चर्चे सुर्खियों में थे। रानी मुखर्जी और गोविंदा की रियल लाइफ लव स्टोरी मीडिया में काफी पॉपुलर रहती थीं। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर की खबर से गोविंदा की शादी टूटने तक की नौबत आ गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के अफेयर के बारे में जानकर गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा बच्चों को लेकर मायके चली गई थीं। दरअसल, दोनों के बीच प्यार की शुरुआत ‘हद कर दी आपने’, ‘प्यार दीवाना होता है’ और ‘चलो इश्क लड़ाएं’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान हुई थी।

जोड़ियां तो ऊपर वाला ही बनाता है

लेकिन, जैसा कि अक्सर होता है बॉलीवुड में लव अफेयर कामयाब नही होते ऐसा ही कुछ इन दोनों के साथ भी हुआ। गोविंदा और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी में सिर्फ एक वजह ऐसी थी जिसकी वजह से यह पूरी न हो पाई। उस दौरान कई मैग्जीन और अखबारों ने इस खबर को उछाला की रानी और गोविंदा का अफेयर चल रहा है। बात इतनी बढ़ गई कि गोविंदा की पत्नी बच्चों के साथ घर छोड़कर चली गई थीं। लेकिन, दोनों की प्रेम कहानी के खत्म होने की असल वजह गोविंदा का शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होना था।

खबरों के मुताबिक,  उस वक्त दोनों के अफेयर की बात जानकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी देते हुए उन्हें गोविंदा से दूर रहने के लिए कहा था। आपको बता दें कि गोविंदा की सारी प्रॉपर्टी उस वक्त सुनीता के नाम थी और अगर वो उन्हें छोड़ देते तो उनके पास आज शायद कुछ भी न होता। इन्हीं सब बातों के कारण रानी इस रिश्ते में पीछे हट गई और उन्होंने ये रिश्ता खत्म कर लिया। रानी से अलग होने के बाद गोविंदा अपनी पत्नी के पास वापस लौट गए। वहीं रानी मुख्रजी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली।

Related Articles

Close