बॉलीवुड

आखिरकार कॉमेडियन भारती भी बंध गयी शादी के बंधन में, शादी की तश्वीर देख कर हो जाएंगे लौटपोट

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स की तरह छोटे परदे के भी ऐसे कईं स्टार्स हैं, जिनकी लोगों के दिलों में अपनी अलग ही पहचान है. इन सब में से भारती एक ऐसा नाम है, जो अपने आप में ही काफी ख़ास है. जब भी किसी कॉमेडियन की बात आती है तो सबसे पहला नाम भारती सिंह का ही आता है. भारती ने सोनी टीवी चैनल के “कॉमेडी सर्कस” से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से लेकर आज तक भारती हर अवार्ड शो और रियलिटी शो में देखने को मिलती हैं. अभी हाल ही में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो “नच बल्लिये” में भारती सिंह अपने साथी के साथ हिस्सा लेने पहुंची थी. हालाँकि, दोनों ज्यादा समय तक शो में टिक नहीं पाए लेकिन, फिर भी जब तक दोनों शो में रहे, तब तक शो का माहोल काफी खुशमिजाज़ बना रहा था. इसका कारण भारती ही थी.

शो के हर एपिसोड में भारती जजों के साथ हंसी के ठहाकों से भरा डांस करके पूरी ऑडियंस को हसने पर मजबूर कर देती थी. अब कुछ दिन पहले भारती अपने डांस पार्टनर के साथ शादी को लेकर काफी चर्चा में थी. तो दोस्तों भारती के फैन्स केलिए हम खुशखबरी लेकर आये हैं. दरअसल, भारती बीते रविवार को अपने पार्टनर को लाइफ पार्टनर बना चुकी हैं,यानि शादी के बंधन में बांध चुकी हैं. चलिए जानते हैं भारती की शादी के बारे में कुछ ख़ास बातें…

#bhatikibaarat

A post shared by Maple Leaves Media (@mapleleavesmedia) on

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बीते रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह की शादी गोवा में संपन्न की गयी. इसके इलावा आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि भारती की शादी लव मैरिज है और उनके पति यानी हर्ष लिम्बचिया उनसे सात साल छोटे हैं.मिली जानकारी के अनुसार शादी वाले दिन भारती सिंह ने डिज़ाइनर आद्या द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था. पिंक लहंगा और ब्लू चोली का ये कॉम्बिनेशन भारती की ख़ूबसूरती को चार चाँद लगा रहा था. ऐसे में दुल्हन बनी भारती सिंह ने अपने लहंगे में ऐसे ऐसे पोज़ दीये कि सभी देखते ही रह गये. चलिए अब जानते हैं भारती द्वारा पहने गये अन्य रस्मों में कपड़ों के बारे मे.

29 नवम्बर को भारती सिंह ने मुंबई में आशीष और शैफाली द्वारा डिजाईन किया गया अनारकली सूट पहना था. जिसका रंग क्रीमी था और इसके साथ भारती ने लाल रंग का दुप्पटा कैरी किया था.  इसके बाद हल्दी रस्म की अगर बात की जाए तो भारती सिंह ने आद्या का ही तैयार किया गया गाउन पहना था. जिसका रंग येलो था. वहीं, मेहंदी की रस्म में भारती सिंह ने ग्रीन कलर का स्कर्ट एंड क्रॉप टॉप पहना, जिसपर मिरर वर्क साफ साफ़ नजर आ रहा था.


इसके बाद भारती सिंह ने कॉकटेल पार्टी भी अरेंज की थी. जिसमे एक बार फिर से उन्होंने आशीष और शैफाली द्वारा डिजाईन किया गया रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. इस गाउन में भारती सिंह एक राजकुमारी से कम नही लग रही थी. इसके साथ ही भारती की इस शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत की कईं हस्तियाँ दिखाई दी. फिलहाल, हर्ष और भारती की शादी संपन्न हो चुकी हैऔर दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Back to top button