All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

अगर आप भी एक महिला हैं, तो इस ख़बर को पढ़ना मत भूलियेगा

दोस्तों आज का आर्टिकल हम ख़ास तौर पर महिलायों के लिए लेकर आये हैं. जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि इस दुनिया में हर इंसान की अपनी कोई न कोई अपेक्षा जरुर होती है. क्यूंकि, इंसान की जरूरतें ही उसके जीने की असली वजह होती हैं. इस दुनिया में कोई पैसा पाने के लिए दीवाना है तो कोई खूबसूरती पाने के लिए पागल है. ऐसे में लोग अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करते हैं. लेकिन, वो कहते हैं ना कि जब तक भगवान न चाहे, तब तक कोई भी ख़ुशी या गम मिलना ना मुमकिन है. इसलिए कईं बार इंसान की लाख कोशिशें भी फीकी पड़ जाती हैं. ऐसे में इंसान टूट कर बिखर जाता है. बहुत सारी महिलाएं ऐसी भी हैं जो खूबसूरत और सुंदर दिखने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी रहती हैं. इसके लिए वह हर महंगा प्रोडक्ट खरीदने से भी पीछे नहीं हटती. हमारे समाज में ऐसी बहुत सारी स्त्रीयां हैं, जो अपनी संतान प्राप्ति के लिए मंदिरों मस्जिदों में जाती रहती हैं. और कुछ ऐसी भी हैं जो कि अपना बच्चा गोरा पाने की उम्मीद रखती है. ऐसे के लिए वह ढोंगी बाबायोंके पास तंत्र मंत्र करने से भी पीछे नहीं हटती.

परन्तु आज हम आपको एक ऐसा घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं, जिसको अपना कर आपके बच्चे गोर पैदा होंगे साथ ही उस उपाय से आप कईं तरह की शारीरक कमजोरियों और बिमारियों को दूर भगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस उपाय के बारे में विस्तार से…

एक महिला के लिए उसकी संतान का गोरा होना काफी मायने रखता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसको अपना कर आपके बच्चे आवश्य गोर पैदा होंगे. दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं शिवलिंगी की. शिवलिंगी एक ऐसा पदार्थ हां, जिसको खाने से महिलायों की शक्ति बढती है और कमजोरी से छुटकारा मिलता है. इसके साथ ही महिलायों को कईं तरह के गुप्त रोगों से भी छुटकारा दिलाने के लिए शिवलिंगी सबसे उत्तम सिद्ध हो सकता है. केवल यही नहीं बल्कि, इसके अलावा यह शिवलिंगी के बीज हमारे लीवर के पाचन तंत्र और संक्रामक रोगों के लिए बहुत ही उपयोगी है. चलिए जानते हैं शिवलिंगी के कुछ अन्य उपयोगों के बारे में.

जो औरतें माँ नहीं बन पाती, उनके लिए शिवलिंगी के बीज भगवान के एक आशीर्वाद के समान सिद्ध हो सकते हैं. क्यूँ कि, शिवलिंगी के बीज इतने असरदायक हैं कि इससे महिलायों की प्रजनन शक्ति में कईं गुना इजाफा होता है. इसके साथ ही ये बीज महिलायों के हार्मोनस पर नियंत्रण रखते हैं. जिन महिलायों को मासिक दूर यानि पीरियड्स के दिनों में अधिक दर्द एवं पीड़ा रहती है, उनके लिए भी शिवलिंगी के बीज काफी उपयोगी सिद्ध हो सकते हैं. इसके इलावा जो महिलाएं बार-बार गर्भाशय से जूझ रही हैं उसमें यह बीज बहुत ही लाभदायक है. शिवलिंगीके बीज महिलायों की इमुनिटी में भी बढ़ोतरी करते हैं. इसके साथ ही यह बीज जोड़ों के दर्द दमा और पाचन तंत्र में बहुत ही लाभदायक सिद्ध हो सकते हैं.

बाज़ार में सबसे पहले शिवलिंगी के बीज खरीद लायें. ये मार्किट में आसानी से मिल जाते हैं. इसके बाद इन बीजों को अच्छे से पीस लें और पाउडर बना लें. अब इस पाउडर को सुबह नाश्ते के बाद और रात को सोने से पहले एक एक चम्मच ले लीजिये. इसके लगातार उपयोग के एक ही महीने में आपको अच्छे परिणाम नजर आने लग जायेंगे.

DMCA.com Protection Status