करिश्मा कपूर 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री को रूल करने वाली हैं. उन्हें नहीं पता था कि आने वाला वक़्त करिश्मा कपूर के नाम से जाना जाएगा. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उस समय गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा का डांस-कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं.

यह तो थी करिश्मा की बातें, लेकिन बात करें उनकी बेटी समायरा की तो वह भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. मां के सारे गुण मानो समायरा में आ गए हैं. आजकल सोशल मीडिया पर समायरा की तस्वीरें बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में समायरा बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. वैसे अगर देखा जाए तो आजकल स्टार किड का ही ज़माना है. हर तरफ बस स्टार किड्स के ही चर्चे हैं. मां-बाप से ज्यादा स्टार किड्स सुर्खियों में रहते हैं. उन्हीं में एक नाम समायरा का भी आता है. हालांकि समायरा बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं. वह ज़्यादातर अपनी मां के साथ ही स्पॉट की जाती हैं. फिर भी उनकी यह खूबसूरती लोगों से छुपी नहीं. आपको बता दें कि समायरा महज़ 12 साल की ही हैं. लेकिन इतनी कम उम्र में भी वह खुद को बहुत अच्छे तरीके से कैरी करती हैं. समायरा को स्टाइल और फैशन की भरपूर नॉलेज है. इस बात का अंदाज़ा आपको उनकी तस्वीर देख कर हो जायेगा.

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी हैं. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. फिलहाल करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं. हाल ही में खबरें आई हैं कि करिश्मा एक बार फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. वहीं, उनके एक्स हस्बैंड ने दूसरी शादी रचा ली है. खैर, आप देखिये समायरा की कुछ बेहतरीन तस्वीरें.

वायरल हो रही है बेटी समायरा की तस्वीरें

अब ठीक करिश्मा के जैसे ही उनकी बेटी समायरा भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। माँ के नक्शेकदम पर चलते हुए अब करिश्मा की बेटी भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है।

करिश्मा कपूर कि बेटी ने भी साबित कर दिया है कि वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने फॅमिली मेंबर्स की तरह वो भी पैदाइशी सुपरस्टार हैं।

माता-पिता की दिखती है छवि

समायरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बचपन में समायरा बिल्कुल अपनी माँ करिश्मा और संजय की तरह दिखाई देती थी। आपको बता दें कि करिश्मा और संजय का तलाक़ हो चूका है। समायरा भी माँ करिश्मा की तरह ही स्टाइलिश है।

समायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्हें अक्सर अपने छोटे भाई कियान के साथ एयरपोर्ट या पार्टीज में देखा जाता है।

करिश्मा की दस साल की समायरा का इंट्रेस्ट भी फिल्मों में है। समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ बनाई है जिसकी स्क्रीनिंग 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इस फिल्म का निर्माण समायरा ने दो साल पहले किया था। समायरा को फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ सिनेमेटोग्राफी भी शौक है। करिश्मा से समायरा के फ्यूचर प्लान के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा था, ‘समायरा ने अपनी राह चुन ली है। समायरा अपने हिसाब से जिंदगी जीयेगी।

समायरा अपने माँ और भाई के साथ

समायरा अपने माँ और भाई के साथ एक फंक्शन में ..

लगता है समायरा को भूख ज़्यादा लगती है

समायरा की सब से हॉट तश्वीर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.