All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

इन 12 तरह के लड़कों पर जान छिड़कती हैं लडकियाँ, क्या आप भी इनमे से एक हैं?

इस बात में कोई शक नही है कि लडकियाँ पटाना बच्चों का खेल नहीं है. भले कोई अर्जुन की तरह दूर मच्छली की आँख में निशाना लगा ले, लेकिन, लड़की को अपनी बातों के जाल में फसाना मच्छली की आँख में निशाना लगाने से भी कईं गुना ज्यादा कठिन काम है. लड़कियों को एक छोटी से कमी भी दिख जाए तो वह लड़कों से अपनी दूरी बढ़ा लेती हैं. ऐसे में अगर आपसे जरा सी भूल हुई नही कि लड़की आपके हाथ से निकल जाएगी. दुनिया में ऐसे बहुत सारे लड़के हैं जो अपनी क्रश को पाने के चक्कर में सालों साल तक उनके आगे पीछे चक्कर काटते रहते हैं. परन्तु लड़की उन्हें घास भी नहीं डालती. ऐसे में कईं आशिक तो हार से अपनी जान भी दे देते हैं. लड़की पटाने के लिए लड़कों को सबसे पहले लड़की की पसंद और नापसंद जान लेनी चाहिए कि उसको किस तरह के लड़कों में दिलचस्पी है. हर लड़की के मन में अपने पार्टनर को लेकर कुछ न कुछ सपने होते हैं. ऐसे में हर लड़की अपने साथी में कुछ ख़ास फीचरस ढूँढती है. इसके लिए लड़कों को उन फीचरस का पता होना बहुत जरूरी है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी बातें लेकर आये हैं, जो लडकियाँ अक्सर अपने साथी में तलाशती हैं. तो अगर आप उन फीचरस को अपना ले तो कोई भी लड़की आपकी दीवानी बन सकती है. तो चलिए जानते हैं आखिर लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं…

लंबी चिन

साइंस की एक रिसर्च के द्वारा यह बात सामने आई है के भारत की अधिकतर लड़कियों को मर्दाना किस्म के लड़के पसंद आते हैं.  इसके साथ ही उन्हें लड़कों की घनी आईब्रो और लंबी चीज पसंद आती है.  जो लड़कियां लंबे समय तक रिलेशनशिप रखना चाहती हैं उन्हें अधिकतर ऐसे ही लड़के पसंद आते हैं.

घनी दाढ़ी या क्लीन शेव?

बहुत सारे लड़के सोचते हैं कि उनकी क्रश को दाढ़ी वाले पसंद है या क्लीन शेव वाले?  अगर विज्ञान की माने तो इस सवाल के जवाबनहीं घनी दाढ़ी वाले लड़कों को क्लीन शेव से अधिकतर वोट मिली है.  परंतु हमारी मानें तो यह पूरी तरह सच नहीं है लड़कियों को दोनों ही तरह के लड़के पसंद आते हैं.

लड़कियों को आती है इस तरह की दाढ़ी पसंद

आमतौर में लड़कों में 4 तरह की दाढ़ी पाई जाती है.  इसमें से क्लीन शेव्ड, छोटे बालों वाली दाढ़ी, घने बालों वाली छोटी दाढ़ी और एकदम घनी दाढ़ी मुख्य होती हैं. इनमे से लड़कियों को सबसे ज्यादा हल्के छोटे बालों वाली दाढ़ी यानी कि thick stubble पसंद होती है.

लड़कियां मरती है मुस्कान पर

लड़कियों के अनुसार उन्हें अधिकतर मुस्कुराने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं.  लड़कियों को खुश मिजाज और शर्मीली या हल्की मुस्कान वाले लड़के भी काफी प्रभावित करते हैं.  शायद इसीलिए कहा जाता है कि लड़कियों को ज्यादातर बैड बॉयस ही पसंद आते हैं.

अगर चेहरे पर हो यह निशान

जो लड़कियां शॉर्ट-टर्म रिलेशनशिप में विश्वास करती हैं,  उन्हें ज्यादातर चेहरे पर निशान वाले पुरुष अधिकतर पसंद आते हैं.

यह होती है लड़कों की पसंद

साइंस की एक रिसर्च के अनुसार यह बात सामने आई है कि लड़के लड़कियों से एकदम उलट होते हैं.  लड़कियों के मुताबिक लड़कों को हंसती-खेलती लड़कियां अधिकतर पसंद आती हैं.

अगर हो ऐज डिफरेंस

भले लड़का हो या लड़की दोनों को ही अपनी उम्र से कम साथी पसंद आते हैं.  अगर किसी लड़की को हैंडसम बॉय और उम्र में बड़े बॉय को चुनना पड़े तो तो जाहिर है वह हैंडसम लड़के को सुनना पसंद करेंगी.

महंगे तोहफे करते हैं प्रभावित

बहुत सारे लड़कों को लगता है कि लड़कियों को महंगे गिफ्ट और महंगे होटल में  ले जाने से वह उनसे पट जाएंगी.  परंतु अगर आपकी यह सोच है तो यह नंबर गलत है क्योंकि लड़कियों को सिंपलिसिटी ज्यादा पसंद आती है.

ऐसे लड़के भी आते हैं पसंद

जो लड़के घर चलाने के लिए पैसों की बचत करने में विश्वास रखते हैं,  वह लड़कियों को अपनी और अधिकतर आकर्षित करते हैं.

लाल रंग प्यार का रंग

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लाल रंग प्यार का रंग होता है.  इसलिए लाल रंग अधिकतर लड़कियों को भी पसंद होता है.  यदि आप लड़कियों के सामने लाल रंग के कपड़े पहनेंगे तो वह आपकी तरफ आकर्षित होंगी.

पेट्स आते हैं पसंद

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर है तो इस से लड़की पटाना आपके लिए बहुत आसान हो सकता है.  क्योंकि ऐसे में लड़कियों को लगता है कि लड़के उनके आने वाले बच्चों का भी पेट की तरह काफी ख्याल रखेंगे.

गिटार की दीवानी होती है लड़कियां

इस बात में कोई शक नहीं कि लड़कियों को गिटार बजाकर इंप्रेस किया जा सकता है. ऐसे में एक रिसर्च के अनुसार अगर गिटार लेकर लड़कियों से उनका नंबर मांगा जाए तो वह जरूर दे देंगी.

DMCA.com Protection Status