बॉलीवुड

‘लिव इन’ में रह रही थी चोपड़ा परिवार की होने वाली बहू, शादी की ख़बरों के बाद हुई बंगले में शिफ्ट

आये दिन बॉलीवुड में किसी न किसी सेलेब्रिटी की शादी की अफवाह उड़ती ही रहती है. ऐसे में बॉलीवुड गलियारों से शादी की एक और खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि यश चोपड़ा के घर एक बार फिर से शहनाई बज सकती है. सुनने में आ रहा है कि जल्द ही डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे यानी उदय चोपड़ा शादी के बंधन में बंध सकते हैं. उदय चोपड़ा काफी दिनों से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. अब वह उन्हीं के साथ जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात की जानकारी चोपड़ा खानदान के करीबी ने ही दी है. उन्होंने कहा कि चोपड़ा परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. उन्होंने बताया कि उदय शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और वह पूरी तरह से शादी के लिए तैयार हैं. अब उदय शादी करने में ज्यादा टाइम नहीं लेना चाहते. वह जल्द से जल्द नरगिस को ऑफिशियली अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते हैं. सूत्रों की मानें तो नरगिस भी इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. तभी तो वह कुछ दिनों पहले ही लिव इन छोड़कर चोपड़ा परिवार के बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं.

हम आपको बता दें की शादी के इस फैसले तक आने से पहले दोनों एक-दूसरे को दो साल तक डेट कर चुके हैं. लेकिन 2014 में खबरें आई थीं कि दोनों एक-दूसरे से ब्रेकअप करने वाले हैं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच प्रॉब्लम इतनी बढ़ गई थीं कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था. बात तब कन्फर्म हो गई जब नरगिस ब्रेकअप की अफवाहों के बाद न्यूयॉर्क जाकर रहने लगीं. खैर, यह तो बीते दिनों की बात है. लेकिन असलियत यह है कि दोनों अब शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

हालांकि शादी की इस खबर पर नरगिस और उदय की तरफ से मुहर नहीं लगी है. यह खबर कहां तक सच है इस बात का पता तो बाद में ही चलेगा. अगर दोनों की शादी हो जाती है तो नरगिस एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी की देवरानी बन जाएंगी. देवरानी-जेठानी का यह नया रिश्ता देखने में बहुत ही दिलचस्प होगा. वैसे नरगिस और उदय का यह रिश्ता काफी समय से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है.

Back to top button