राजनीति

देखिए, क्या हुआ जब गुजरात में ‘मोदी का हुआ मोदी से आमना-सामना’ – वीडियो

गुजरात – गुजरात जैसे-जैसे करीब आ रहा है राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है। गुजरात में इस बार हार जीत से ज्यादा बात देश के प्रधानमंत्री मोदी के अपने ही राज्य में अपनी ताकत साबित करने की हो रही है। गुजरात चुनाव में बीजेपी को इस बार कड़ी टक्कर मिल रही है। क्योंकि, एक ओर जहां कांग्रेस अपना पुरा जोर लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पटेल जैसे पट्टीदारों के नेता भी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने के लिए पूरा ताकत लगा रहे हैं। लेकिन, बुधवार को यहां चुनाव प्रचार के दौरान एक अनोखा नज़ारा देखने को मिला।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात चुनाव में जोर शोर से प्रचार करने में व्यस्त हैं। लेकिन, बुधवार को प्रचार के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला। दरअसल, जनता को अचानक मंच पर एक नहीं बल्कि दो-दो नरेंद्र मोदी दिखाई देने लगे। आपको बता दें कि दूसरा नरेंद्र मोदी कोई और नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी का छोटा प्रशंसक था। दरअसल, एक बच्चे ने हूबहू पीएम मोदी जैसे लुक बना रखा था।

इस छोटे बालक पर नजर पड़ते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उसे मंच पर बुला लिया। यह छोटा बच्चा मोदी से मिला और उनसे बात भी की। पीएम मोदी ने खुद ट्विटर पर मिनी मोदीके साथ वीडियो शेयर किया है। ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है कि – मेरा ये छोटा सा दोस्त किसी की तरह दिखता है ना?

चुनाव प्रचार के दौरान ही एक दुसरा नजारा भी देखने को मिला। जब बुधवार शाम नवसारी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी अचानक चुप हो गए। दरअसल, उनकी चुप्पी का कारण पास स्थित मस्जिद से आ रही अजान की आवाज थी। जिसे सुनकर उन्होंने अपना भाषण 2 मिनट के लिए रोक दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी साल 2016 में पीएम ने एक रैली के दौरान अजान की आवाज सुनकर अपना भाषण रोक दिया था।

अजान समाप्त होते ही उन्होंने कहा कि, मैं किसी की प्रार्थना में किसी भी तरह अवरोध नहीं पैदा कर सकता। गौरतलब है कि पीएम मोदी गुजरात में बीजेपी के लिए हर रोज रैलियां कर रहे हैं। आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव दो चरण में 13 दिसंबर और 17 दिसंबर को होगा। मतगणना 20 दिसंबर को होगी और नतीजे इसी दिन जनता के सामने आयेंगे। कांग्रेस के लगातार हमलों और वहां के स्थानीय नेताओं के सहयोग से गुजरात का विधानसभा चुनाव काफी अहम हो गया है।

Back to top button