पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा नोटबंदी और जीएसटी पर राजनीतिक कीमत चुकाने को तैयार हैं हम

नई दिल्ली: मोदी सरकार के दो बड़े फैसले नोटबंदी और जीएसटी के बाद सरकार की जमकर किरकिरी हुई है। कुछ लोग सरकार के इन दोनों फैसलों की जमकर सराहना कर रहे हैं, वहीँ कुछ लोग सरकार के इस फैसले के प्रति अपना रोष भी व्यक्त कर चुके हैं। सरकार के इस कदम की विपक्ष ने जमकर आलोचना भी की थी और इसे लेकर सरकार पर निशान भी साधा था। अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में बदलावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ा बयान दिया है।

देश के 4 राजनेताओं की भविष्यवाणी, कहा – गुजरात में मोदी को मिलेगी सबसे बड़ी......

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह जानते है कि उन्होंने जो कदम उठाया है, उसकी उन्हें और पार्टी को राजनीतिक कीमत चुकानी पड़ेगी, लेकिन वह पीछे नहीं हटेंगे। दिल्ली में एक अखबार के कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा, “मुझे पता है और मैं इसे भली भांति जानता हूँ कि जो कदम मैं उठा रहां हूँ, जिस रास्ते पर मैं चल पड़ा हूँ और देश को जिस मंजिल पर पहुंचाने का मकसद लेकर निकला हूँ, इसकी कितनी बड़ी राजनीतिक कीमत मुझे चुकानी पड़ेगी इसका मुझे भलीभाति अंदाजा है।“

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा की, “हम एक ऐसी व्यवस्था की तरफ बढ़ रहे हैं, जिसमें कालाधन पैदा करने के खिलाफ और व्यवस्था में कमी की वजह से भ्रष्टाचार कम करने की संभावनाओं को कम करता जा रहा है। जिस दिन पैसे से खरीद फरोख्त का डिजिटल कनेक्शन हो गया उस दिन संगठित भ्रष्टाचार काफी हद तक थम जाएगा।“ इससे देश को आने वाले समय में काफी फायदा होगा।

बड़ी ख़बर: SBI ने बदले नियम, 1 तारिख से बंद हो जायेंगे इन धारकों के खाते

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, बड़े और स्थाई परिवर्तन ऐसे नहीं आते हैं, उसके लिए पुरे सिस्टम में बदलाव करना पड़ता है। जब यह बदलाव होता हैं तभी देश सिर्फ तीन साल में ईज ऑफ डुइंग बिजनेस की रैकिंग में 142 से 100 पर पहुंच जाता है। इस समय विपक्ष गुजरात चुनाव को लेकर जमकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधे हुए है। जीएसटी को कांग्रेस ने गब्बर सिंह और ग्रेट स्टुपिड टैक्स जैसा नाम भी दिया है। वहीँ नोटबंदी के बारे में कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार ने पुरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.