दुश्मनी से शादी में तब्दील हुआ प्यार, इस वजह से बिग बॉस के घर में शादी करेंगे शिल्पा और विकास

बिग बॉस के शो में कुछ भी पहले से सोच कर रखना ठीक नहीं है. यहां पर हर पल रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं. आज कोई किसी का दोस्त है तो कल किसी और का होगा. कहते हैं कि दो दुश्मनों की जब दोस्ती होती है तब मिसाल बनती है. दो दुश्मनों से बेहतर दोस्त कोई नहीं साबित हो सकता. दो दुश्मन जब दोस्त बन जाते हैं तो अच्छों-अच्छों की छुट्टी हो जाती है. ऐसा ही कुछ आजकल बिग बॉस के घर में देखने को मिल रहा है.

शिल्पा और विकास जब बिग बॉस में आये थे तब उनके लड़ाई-झगड़े को देखकर नहीं लगता था कि यह कभी ठीक से एक-दूसरे से बात भी करेंगे. लेकिन मांजरा बिलकुल उल्टा है. दुश्मनी से शुरू होने वाला यह रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो रहा है. घर के सदस्यों के मुताबिक उनका ये लड़ाई-झगड़ा घर में लंबे समय तक रुकने की स्ट्रेटेजी थी. खैर जो भी हो, विकास और शिल्पा का यह साथ दर्शकों को तो बहुत पसंद आ रहा है.

हम आपको बता दें कि शिल्पा और विकास की दुश्मनी कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर हुई थी. उनकी यह दुश्मनी बिग बॉस में साफ़ देखने को मिली. लेकिन अब शिल्पा और विकास बेस्ट फ्रेंड्स बन चुके हैं. घर के लोगों को उनकी यह दोस्ती रास नहीं आ रही है. उनके मजबूत बांड को देख कर घर के अन्य सदस्य इन्सेक्योर हो गए हैं. सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस के घर के अंदर जल्दी ही शादी की शहनाई बज सकती है. जी हां, आपने सही सुना. लेकिन इससे पहले आप कुछ सोचें, हम आपको बता दें कि यह शादी असली नहीं बल्कि बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क का एक हिस्सा है. इस बात की जानकारी विकास गुप्ता के करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान दी.

दरअसल, बिग बॉस में एक टास्क दिया जाएगा जिसमें शिल्पा दुल्हन और विकास दूल्हा बनेंगे. इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांट दिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, चूंकि अब विकास और शिल्पा दोस्त बन गए हैं तो निर्माता इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं. इसलिए दिसंबर के महीने में घरवालों को शिल्पा और विकास की शादी का यह टास्क दिया जा सकता है.

आने वाले दिनों में शिल्पा और विकास शादी की कसमें खाते और रस्में निभाते नज़र आएंगे. बाकी के घरवाले उनके परिवार की भूमिका निभाएंगे. दोनों के बीच हुई दोस्ती और प्यार को देख कर तो हम यही उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों असलियत में शादी के बंधन में बंध जाएं. लेकिन यह बात तो तय है कि टास्क के दौरान दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.