इस मंगलवार करें श्रीहरी का महाउपाय, कपूर के साथ जला दें ये एक चीज, रातोरात बने करोड़पति

मंगलवार को मार्गशीर्ष शुक्ल दशमी है और इस अवसर पर भगवान विष्णु का पूजन बेहद फलदायी माना जाता है। वैसे तो हर माह की दशमी को भगवान विष्णु के पूजा का विधान है पर मार्गशीर्ष शुक्ल दशमी को दशावतार की पूजा और भोग चढ़ाने से विशेष अनुकंम्पा मिलती है और इस अवसर पर हम आपको श्रीहरी का एक ऐसा महाउपाय बताने जा रहे हैं जिसके बारे में मान्यता है कि अगर कोई रोडपति भी पूरी श्रद्धा से उसे कर लें तो उसके दिन बदलते देर नही लगती और वो जल्द ही रोडपति से करोड़पति बन जाता है। तो आइए जानते हैं उस टोटके के बारे में..

मार्गशीर्ष शुक्ल दशमी को किए जाने वाले इस टोटके से पहले दशावतार की पूजा पूरी विधि विधान से की जाती है ..तो आइए  पहले उस पूजा विधि के बारे में जानते हैं। पूजन का मूर्हत है 11:48 से 12:29 तक .. इसके बीच आप भगवान विष्णु या दशावतार की चित्र या मूर्ति के समक्ष पूजा करें .. इसके लिए चमेली के तेल का दीया जलाए और गुग्गल से धूंप करें .. फिर रोली लगाकर लाल फूल चढ़ाएं और उसके बाद गुड़ का भोग लगाएं। इसके बाद लालचंदन की माला से इस विशेष मंत्र का जाप करें… ऊँ परब्रहम्णे महाविष्णवे नम! । इस तरह पूजन करने के बाद चढ़ाए गए भोग को प्रसाद स्वरूप ग्रहण करें।

पूरे विधिविधान से श्रीहरि की पूजा के बाद आप ये महाटोटका कर सकते हैं ..इसके लिए आप भगवान विष्णु के चरणों में कुछ सौँफ के दाने चढ़ाएं और फिर इन दानों में से गिनती के 10 दाने लेकर से कपूर के साथ जला दें । इससे ना सिर्फ आपके जीवन का सारा दुर्भाग्य इसके साथ जल जाएगा.. बल्कि ये आपके भाग्य को भी बदल देगा । जैसा कि आपको पहले भी बताया गया कि इस महाटोटके के बारे में ऐसी मान्यता है कि इसे करने से आप रातोरात करोड़पति बन सकते हैं यहां तक कि कोई बिल्कुल ही गरीब व्यक्ति भी इसे आज़माता है तो उसकी किस्मत भी चंद दिनों में बदल जाएगी और वो फर्श से अर्श पर पहुंच जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.