नई दिल्ली – दुनिया भर के बल्लेबाजों के लिए खौफ का दुसरा नाम बन चुके भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 23 नवंबर को अपने बचपन की मित्र नूपुर नागर के साथ शादी कर ली।

भुवनेश्वर कुमार की शादी दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में हुई। उनकी शादी में क्रिकेट की दुनिया से जुड़े तमाम लोग शामिल हुए और भुवनेश्वर कुमार और उनकी दुल्हन को नए जीवन की शुभकामनाएं दीं।

 

नूपुर नागर भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की बचपन की दोस्त हैं। 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से शादी कर ली। दुल्हे बने भुवनेश्वर कुमार जब शेरवानी पहनकर निकले तो आस पास के लोग उन्हे देखते ही रह गए। आपको बता दें कि भुवनेश्वर किरणपाल के इकलौते बेटे हैं। उनकी शादी में क्रिकेट की दुनिया से उनके दोस्तों के साथ साथ पारिवार के लोग, रिश्तेदार और कुछ खास नजदीकी लोग भी शामिल हुए। गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार ने इस समय जारी भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरिज से छुट्टी ले रखी है।

लेकिन, इन सबसे बीच खबर आ रही है कि जैसे ही नई नवेली बहू बिदा होकर घर आई वैसे ही भुवनेश्वर के पिता जी यानी नूपुर के ससुर जी ने उसके सामने एक डिमांड रख दी। दरअसल, भुवनेश्वर के पिता ने अपनी नई नवेली बहू से पहले ही दिन रसोई में खीर बनाने के लिए कह दिया। आपको बता दें कि भुवनेश्वर के पिता नुपुर को बहु ही तरह नहीं बल्कि बेटी की तरह मानते हैं। उन्होंने कहा है कि घर में नुपुर हमेशा एक बेटी की तरह ही रहेगी। भुवनेश्वर कुमार के पिता ने अपनी बहु के लिए ऐसी बातें कहकर एक नई मिशाल पेश की है।

 

गौरतलब है कि नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में काम करती हैं। नुपूर मेरठ के गंगानगर में रहती हैं और भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं। भुवनेश्वर कुमार ने शादी की वजह से इस समय जारी भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरिज से छुट्टी ले रखी है। आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार की शादी 23 नवंबर को ही और 30 नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया है। आपको बता दें कि भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को पारी से शिकस्त दी है। इस मैच में कोहली ने दोहरा तो पुजारा और रोहित शर्मा ने शतक लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.