बॉलीवुड

सामने आई हनी सिंह की वाइफ की पहली तस्वीर, खुबसूरत हैं इतनी कि एक नज़र में हो जाएंगे दीवाने

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं. अपने मेहनत की दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं.

आज हम एक ऐसे ही मशहूर सिंगर और रैपर की बात करने जा रहे हैं. यह केवल सिंगर नहीं हैं बल्कि एक बेहतरीन अभिनेता और एक अच्छे प्रोड्यूसर भी हैं. हम बात कर रहे हैं हम सब के प्यारे हृदेश सिंह यानी हनी सिंह की. हनी सिंह को आज किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है.

हनी सिंह का जन्म 15 मार्च, 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था. हनी सिंह एक सिक्ख फैमिली से तालुकात रखते हैं. हनी सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त से लव मैरिज की. उनकी पत्नी का नाम शालिनी है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को हम सब से एक रियलिटी शो के दौरान मिलवाया था. शो में दोनों की केमिस्ट्री को देख कर उनके बीच बेशुमार प्यार का अंदाज़ा लगाया जा सकता था. शालिनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. शालिनी का पूरा नाम शालिनी तलवार सिंह है. आज हम आपको हनी सिंह की पत्नी की कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे.

हनी सिंह ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं. उन्होंने शुरुवाती दौर में पंजाब की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ काम किया. हनी सिंह ने बादशाह, रफ़्तार और अल्फाज़ जैसे मशहूर सिंगर्स के साथ काम किया. हनी सिंह के गाने ‘ब्लू आईज’ ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली. बॉलीवुड में एंट्री के बाद तो जैसे उनके पास हिट गानों की लाईनें लग गईं. उन्होंने आज दिन है सनी सनी, लुंगी डांस, चार बोतल वोडका, पार्टी आल नाईट गानों से हम सब का मनोरंजन किया. हालांकि एक दौर था जब हनी सिंह बिलकुल गायब ही हो गए थे. कहा जाता है कि वह नशे के आदी हो गए थे इसलिए विदेश रहकर अपना इलाज करवा रहे थे. लेकिन अब वह बिलकुल ठीक हैं. हनी सिंह को प्यार से लोग ‘yo yo हनी सिंह’ भी बुलाते हैं.

\

 

Back to top button