इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की वजह से टूट गई थी हिमेश की शादी, अब उसी के साथ करेंगे ये..

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हिमेश न सिर्फ म्यूजिक कंपोजर हैं बल्कि वह सिंगर, डायरेक्टर, हीरो और प्रोड्यूसर भी हैं. हिमेश ने हम सबको कई सुपरहिट गाने दिए हैं. पिछले कुछ सालों से हिमेश के लुक में काफी चेंज आया है. उन्होंने खुद को पूरी तरह बदल लिया है.

अपने अच्छे म्यूजिक की वजह से चर्चा में रहने वाले हिमेश आजकल अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में छाये हैं. कहा जा रहा है कि हिमेश पत्नी को छोड़ने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से दोबारा शादी रचाने जा रहे हैं. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, हिमेश की शादी साल 1995 में कोमल से हुई थी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दोनों का यह रिश्ता 22 साल के बाद टूटा. कोमल खुद को लाइमलाइट से दूर रखती थी. हिमेश का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है. सुनने में आया था कि कोमल और हिमेश के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. दोनों में आये दिन विवाद होता रहता था. वैसे तो दोनों 2016 से ही अलग रह रहे थे लेकिन ऑफिशियली दोनों का तलाक 6 जून, 2017 को हुआ. फ़िलहाल उनके बेटे स्वयं दोनों की जॉइंट कस्टडी में रहेंगे.

सूत्रों की मानें तो हिमेश अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ लिव इन में रहते हैं. सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं. सोनिया को ही हिमेश और कोमल की शादी टूटने का जिम्मेदार माना जा रहा है. कहा जाता है कि इन दोनों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात सामने आती ही बात तलाक तक जा पहुंची.

सोनिया और हिमेश एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. दोनों को डेट करते हुए 10 साल का लंबा अरसा बीत चुका है. हिमेश और सोनिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अगले साल दोनों के शादी करने की खबरें आ रही हैं.

हिमेश की पहली पत्नी कोमल के अनुसार, हिमेश और मेरे बीच विचारों की सहमती नहीं हो पाती थी और इस वजह से हमारे बीच तनाव रहता था. लेकिन हम आज भी एक-दूसरे की इज्ज़त करते हैं. हमारे अलग होने में कोई भी जिम्मेदार नहीं है और न ही किसी को इसमें घसीटा जाना चाहिए. मुझे और मेरे परिवार को सोनिया से कोई आपत्ति नहीं है और यहां तक कि मेरा बेटा स्वयं भी सोनिया को पसंद करता है. ये तो रही कोमल की बातें. इसके अलावा सोनिया ने भी एक बयान में कहा था कि हिमेश का परिवार मेरे परिवार जैसा है. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.