बॉलीवुड में सनसनी फ़ैलाने आ रही है पूनम ढिल्लन की खुबसूरत बेटी,तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

पूनम ढिल्लन अपने ज़माने की खुबसूरत अभिनेत्री हुआ करती थी. उन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया. महज़ 16 साल की उम्र में उन्होंने मिस यंग इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद डायरेक्टर यश चोपड़ा की नज़र इस खुबसूरत लड़की पर पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म ‘त्रिशूल’ के लिए पूनम को साइन कर लिया.

पूनम को पहचान फिल्म ‘नूरी’ से मिली. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी नोमिनेट किया गया था. उसके बाद पूनम ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया. बाद में पूनम अशोक ठकेरिया के साथ शादी कर के सेटल हो गईं. अशोक से पूनम के दो बच्चे हैं- अनमोल और पलोमा. हालांकि अभी अशोक और पूनम साथ नहीं रहते. साल 1997 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

पहले के ज़माने में पूनम ने अपनी खूबसूरती से तहलका मचाया था और अब उनकी बेटी यह काम कर रही है. पूनम ढिल्लन की बेटी भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. हां, बाकि स्टार किड की तरह वह ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती. लेकिन जब दिखती हैं तो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ में दिखती हैं. पूनम ढिल्लन की बेटी का नाम है पलोमा ढिल्लन. भले ही पलोमा लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. खूबसूरती के मामले में वह जाह्नवी कपूर, सारा अली खान या सुहाना खान से कम नहीं हैं.

पलोमा का जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था. अभी उनकी उम्र केवल 21 साल है. पलोमा फ़िलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. वह मुंबई के जमनाबाई कॉलेज में पढ़ती हैं. पलोमा अपनी वेकेशन और पार्टी की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. आज हम आपको पलोमा की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी अपनी आंखें पलोमा से हटा नहीं पायेंगे. देखिये पलोमा ढिल्लन की कुछ हॉट अंदाज़ में तस्वीरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.