समाचार

खुलासा : जेल में इस पुलिस अधिकारी को देखते ही काँपने लगती है हनीप्रीत, उड़ गई है रातों की नींद…

नई दिल्ली – हनीप्रीत जेल में बंद है और उसे लेकर हर रोज नई नई बाते सामने आ रही हैं। पहले खबर ये आ रही थी कि हनीप्रित जेल में पुलिस वालों पर अपनी हुक्म चला रही है और तरह तरह के नखरो से सभी को परेशान कर रही है। लेकिन नया खुलासा बिल्कुल उलटा है। खबर है कि जेल में एक महिला पुलिस अधिकारी ऐसी है जिसे देखते ही हनीप्रीत थर्र-थर्र काँपने लगती है। कहा जा रहा है कि इस महिला पुलिस ऑफिसर के डर से हनीप्रीत रातों को रात भर नींद ही नहीं आती।

 

दरअसल, जेस से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक महिला वर्दी में दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि यह पुलिस अधिकारी जेल में हनीप्रीत पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर रही है। जिसकी वजह से इसे देखते ही हनीप्रित कांपने लगती है। इस मामले के सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस से सम्पर्क किया गया है।

इसके बाद ये पता चला की इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम ममता सिंह है। गौरतलब है की ममता सिंह ने ही हनीप्रीत की गिरफ़्तारी के बाद उससे पूछताछ की थी और बाबा से जुड़े सारे राज जानने की कोशिश की थी।

 

आपको बता दे कि हनीप्रीत का मामला पंचकूला की SIT को सौंपा गया था, लेकिन हनीप्रित के महिला होने की वजह से यह मामला ममता सिंह को सौंपा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ममता सिंह बेहद सख़्त ऑफिसर हैं और वो हनीप्रित से काफी सख्ती से निपटती हैं।

हनीप्रीत के सामने जब भी ममता सिंह का नाम लिया जाता है कि तो उसके पसीने छूट जाते हैं। खबर ये भी है कि ममता सिंह का हनीप्रित में दहशत कुछ ऐसी है कि वह उनकी वजह से सो भी नही पाती है।

गौरतलब है कि हनीप्रीत पर गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। पंचकूला में सीबीआइ की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दोसाध्वियों से बलात्कार का दोषी ठहराते हुए 20 साल के कारावास की सजा सुनायी है। उस वक्त बाबा ने सीबीआइ कोर्ट से अपील कि थी की हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने दिया जाये। अपील में कहा गया था कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने का काम भी करती है।

Back to top button