बॉलीवुड

OMG ये किस पर इतनी ज़ोर से चिल्ला पड़े शाहरुख़, उसके बाद जो हुआ देखकर यकीन नहीं होगा- विडियो

हम सभी लोगों ने कभी न कभी और किसी न किसी के साथ प्रैंक ज़रूर किया होगा. वैसे तो बकायदा प्रैंक के लिए एक दिन है जो कि 1st अप्रैल को आता है. इस दिन को अप्रैल फूल या मूर्ख दिवस के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन प्रैंक करने का कोई समय नहीं होता. किसी चीज़ की अगर ज़रुरत होती है तो सिर्फ मूड. आपने यू ट्यूब पर अनेकों प्रैंक वीडियोज देखे होंगे. लोग आये दिन अपने प्रैंक वीडियोज अपलोड करते रहते हैं. कुछ प्रैंक तो जानलेवा होते हैं. प्रैंक करने वाले तो पूरे मज़े के साथ करते हैं लेकिन जिसके साथ करते हैं उसके जान पर बन आती है. खैर, मजाक ऐसा ही करना चाहिए जो मजाक भी लगे और किसी को नुकसान भी न पहुंचे. आज हम आपको एक ऐसा ही मज़ेदार प्रैंक दिखाने जा रहे हैं. यह मजाक किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने टीम मेंबर के साथ किया.

शाहरुख़ खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वह अपने जीवन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में शाहरुख़ खान का एक मज़ेदार विडियो वायरल हुआ है.  उनका यह विडियो देख कर फैन्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया. ज्यादातर स्टार्स इस तरह का प्रैंक तब करते हैं जब उनकी कोई फिल्म आने वाली होती है. लेकिन शहरुख अपने आप में इतने बड़े स्टार हैं कि उन्हें इसकी ज़रुरत नहीं. वह जो भी करते हैं दिल से करते हैं.

अब बात करते हैं विडियो की, तो आप देखेंगे शाहरुख़ खान एक टीम मेंबर को बुरी तरह से डांट रहे हैं. इस विडियो में शाहरुख़ के अलावा प्रीटी जिंटा, गणेश हेगड़े, सैफ अली खान और अर्जुन रामपाल भी नज़र आ रहे हैं. वह टीम मेंबर को इतनी बुरी तरीके से डांट रहे हैं कि वह बेचारा कुछ भी नहीं कह पाता.

हालांकि वह अपनी सफाई देने की कोशिश करता है लेकिन शाहरुख़ उसको मौका नहीं देते. विडियो देख कर लग रहा है कि यह प्रैंक विडियो किसी शो के बैकस्टेज का है. काफी देर तक डांटने के बाद इस बात का खुलासा किया जाता है कि यह केवल प्रैंक था. इसके बाद उस व्यक्ति कि प्रतिक्रिया देखने लायक थी. आप भी देखें यह मज़ेदार विडियो.

देखिये विडियो-

Back to top button