खौलते दूध से नहाकर निकले बाबा, 2019 को लेकर कर दी बेहद चौकाने वाली भविष्यवाणी

नई दिल्ली हाल ही में एक बाबा ने 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर ऐसी भविष्यवाणी कर दी कि चारों ओर उसकी चर्चा हो रही है। यूपी के सोनभद्र में एक पूजा के दौरान खौलते हुए दूध से स्नान करने के बाद बाबा ने 2019 को लेकर बेहद चौकाने वाला भविष्यवाणी कि है। आपको बता दें कि सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन हर साल बीर लोरिक पत्थर की पूजा कि जाती है। इस पूजा में गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा कई सालों से चली आ रही है। इस बार जब यह पूजा कि जा रही थी तो एक संयासी ने बेहद चौकाने वाली भविष्वाणी कर दी।

यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि सोनभद्र में बीर लोरिक पत्थर के पूजा करने की परंपरा 5 हजार सालों से होती आ रही है। कहा जाता है कि यहां भगवान श्रीकृष्ण ने भी गोवर्धन पूजा की थी। जिसकी वजह से ही यहां खौलते दूध से नहाने की परंपरा शुरु हुआ और यह सदियों से जारी है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यहां के स्थानिय लोगों का ऐसा विश्वास है कि खौलते इस दूध से नहाने जो लोग बेईमान होते हैं, वे जल जाते हैं। जबकि ईमानदार लोगों पर इस खौलते दुध का असर नहीं होता है।

style=”text-align: justify;”>

इसी परंपरा में शामिल होते हुए एक बाबा ने उस वक्त लोगों को हैरान कर दिया जब खौलते दूध से स्नान करने के बाद उन्होंने चुनावी भविष्यवाणी कर दी की साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी।

आपको बता दें कि बाबा ने यह भविष्यवाणी इस साल हुई गोवर्धन पूजा के दौरान की है। जब बाबा ने इस बात की भविष्यवाण कि की 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी, तो वहां कई समाजवादी पार्टी के नेता भी मौजूद थे। कहा जा रहा है कि पूजा के दौरान खोलते हुए दूध से नहाते हुए ये बाबा अचानक से समाजवादी पार्टी के समर्थन में भविष्यवाणी करते हुए 2019 के लिए ऐसी बात बोल दी। आपको बता दें कि फिल्हाल देश में गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज है और सभी पार्टिंया चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.