बॉलीवुड

…जब सांप ने कर दी सनी लियोन के साथ शरारत, हो गई हालत खराब : देखिए ये वायरल वीडियो

मुम्बई – बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग खत्म करके प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान के भाई अरबाज खान नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सनी लियोन और अरबाज खान की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है। दोनों फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और जोर-शोर से प्रमोट करने में लगे हुए हैं। लेकिन प्रमोशन के दौरान सनी लियोन के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी एक फिल्म स्टूडियो के बाहर बैठी हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वो कोई किताब पढ़ने में मशगुल हैं, की तभी उनके टीम का एक सदस्य हाथ में एक सांप आता है और पीछे से उनके ऊपर फेंक देता है। सनी सांप को अचानक देखकर बुरी तरह से डर जाता हैं और उसके पीछे उसे मारने के लिए भागती हैं। थोड़ी देर में सनी लियोनी को समझ आता है कि ये एक मज़ाक है।

आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। यह वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके टीम मेंबर सनी लियोन को डराने के लिए उन्हें सांप से फेकते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो महज 11 सेकंड का है, जिससे ये पता नहीं चलता की बाद में क्या होता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की अगली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ इस हफ्ते 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, लेकिन इसी दिन कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ भी रिलीज होने जा रही है। दोनों की फिल्म में दर्शक किसे देखना ज्यादा पसंद करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। आपको बता दें, सनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में अरबाज खान भी हैं और दोनों की कमेस्ट्री की खुब चर्चा हो रही है।

देखें वीडियो –

My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Back to top button