बॉलीवुड

अभिनेत्री काजोल से होने वाली थी इस शख्स की शादी, लेकिन आज हो गई है ऐसी हालत कि..

कहते हैं कि समय हमेशा एक सा नहीं रहता. हर किसी का दिन बदलता है. आज कोई बहुत अच्छा कर रहा है तो कल उसका नाम गुमनामी में खो कर रह जाएगा. हालांकि यह ज़रूरी नहीं कि हर किसी के साथ ऐसा ही हो. कुछ लोग तो हमेशा बुलंदियों के शिखर पर ही रहते हैं जैसे कि शाहरुख़ खान. शाहरुख़ खान का जलवा जितना पहले बरक़रार था उतना ही आज भी बरक़रार है.

लेकिन कुछ लोग बॉलीवुड में ऐसे भी थे जिन्होंने एक-दो फिल्मों में तो कमाल किया लेकिन बाद में उनका जलवा ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया. ऐसे कई उदहारण तो हमारे बॉलीवुड में ही देखने को मिल जाएंगे. आज हम ऐसे ही एक सितारे की बात करेंगे. इस सितारे ने अपने टाइम में अपनी कलाकारी से बहुत नाम कमाया लेकिन समय और परिस्थितियां ऐसी बनीं कि वह कब अचानक से गुम हो गया किसी को पता ही नहीं चला.

हम जिसकी बात कर रहे हैं उसका नाम है बिजय आनंद. बिजय आनंद को आप सब ने 1998 की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में देखा होगा. इस फिल्म में वह काजोल के मंगेतर के रूप में नज़र आये थे. उन्होंने अपने रोमांस से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में काजोल और अजय देवगन के अलावा बिजय आनंद की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी. इस फिल्म के बाद बिजय आनंद अचानक से मानो कहीं गायब ही हो गए थे. लेकिन इतने सालों बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

लंबी दाढ़ी और मूंछों में आये नज़र

हाल ही में बिजय आनंद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें पहचानना नामुमकिन है.

कोई भी इन तस्वीरों को देखकर यह नहीं कहेगा कि यह वही चॉकलेटी बॉय है जिसने काजोल संग रोमांस किया था. नयी तस्वीरों में वह बिलकुल अलग दिख रहे हैं. क्लीनशेव रहने वाले बिजय ने लंबी दाढ़ी और मूंछ रख ली है.

‘जनक’ के रूप में होगी वापसी

17 साल बाद बिजय एक बार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. इस बार वह छोटे पर्दे से वापसी करने की तैयारी में हैं. हम आपको बता दें कि बिजय का ये नया लुक उनके आने वाले सीरियल ‘सिया के राम’ के लिए है. इस नए सीरियल में वह हमें ‘जनक’ की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. एक नज़र आप भी उनकी फोटोज पर डालिए और खुद ही देख लीजिये कि काजोल संग रोमांस करने वाला यह कलाकार कितना बदल गया है.

Back to top button