राजनीति

महिला ने कहा – हार्दिक आप शेर हैं तो प्रूफ दिखाइये, देखिए फिर हार्दिक ने क्या खोल के दिखा दिया…

गुजरात – पाटीदारों के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ने वाले हार्दिक पटेल जैसे जैसे गुजरात में चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे उनका सच भी लोगों के सामने आ रहा है। सबसे पहले उनका एक वीडिया वायरल हुआ था जिसमें वो दो अन्य लोगों के साथ राहुल गांधी से मुलाकात कर होटल से बाहर निकलते हुए दिख रहे थे। कहा जा रहा था कि हार्दिक और उनके साथ जो लोग थे उनके हाथों में बैग था जिसमें पैसे थे। ये दावा किया जा रहा था कि उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने के लिए राहुल गांधी से पैसे लिये हैं। इसके कुछ दिन बाद हार्दिक का एक और अश्लील वीडियो वायरल हुआ जिसके वो एक लड़की के साथ होटल के कमरे में दिखाई दे रहे थे। अब एक नया मामला सामने आया है।

महिला पत्रकार को दिया इंटरव्यू हुआ वायरल

हाल ही में आज तक की फेसम महिला पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने हार्दिक पटेल का इंटरव्यू लिया। यह इंटरव्यू खेतों के बीच रखी गई एक खाट पर बैठकर लिया गया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहाँ मौजूद सभी लोग शरमा गये। दरअसल, अंजना ने मजाक मजाक में कहा कि हार्दिक अगर आप शेर हैं तो इस बात का प्रुफ दिखाये। इस सवाल का जवाब देने के बजाय हार्दिक ने अपनी शर्ट का बटन खोलकर अपने सीने पर बना शेर का टैटू दिखा दिया। हार्दिक की इस हरकत पर अंजना भी शरमा गई।

बाला साहब ठाकरे को बताया फेवरेट नेता

इसके बाद इंटरव्यू आगे बढ़ा और अंजना ने हार्दिक से पूछा कि उनका फेवरेट नेता कौन है। हार्दिक पटेल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मेरे पसंदीदा नेता बाला साहब ठाकरे हैं और मुझे उनकी विचारधारा पसंद है। हार्दिक के इस जवाब पर काउंटर करते हुए एंकर ने कहा कि बाला साहब तो हिंदुत्ववादी विचारधारा के थे। इतना सुनकर हार्दिक खामोश हो गये। उन्होंने आगे कहा कि मैं हिंदू हूँ और मुझे इस पर गर्व है। आपको बता दें कि सीटों के बटवारे को लेकर कांग्रेस और हार्दिक के समर्थकों में दो दिन पहले ही हाथापाई भी हुई है।

हार्दिक पटेल का महिला के साथ वीडियो

कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो उटी के एक होटल में युवती से बातचीत कर रहे थे। वीडियो देखकर ऐसा लगा कि दोनों किसी नौकरी व इन्टरव्यू पर बात कर रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ लग रहा था कि हार्दिक का इस लड़की के साथ बहुत गहरा रिश्ता है। हालांकि, हार्दिक ने इसका आरोप बीजेपी के सिर मढ़ दिया था। गौरतलब है कि हार्दिक ने अपने सीने पर बना शेर का टैटू बाला साहब की कुर्सी पर बने शेरों पर पूछे गए सवाल के जवाब में दिखाया है।

देखें वीडियो –

Back to top button