नई दिल्ली – इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, जिसकी वजह से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों आसमान छू रही है। हर कोई पेट्रोल-डीजल की कीमतों के लगातार बढ़ने से परेशान है। गौरतलब है कि दिल्ली में इश वक्त एक लीटर पेट्रोल की कीमत करीब 69.43 रुपये और एक लीटर डीजल की कीमत करीब 58.30 रुपये है। लेकिन, अगर आप रोज बढ़ती कीमतों से परेशान हैं तो आपके लिए एक खूशखबरी है। जिससे आप अगले दो दिनों तक फ्री में पेट्रोल और डीजल पा सकते हैं। इसके लिए बस आपको एक छोटा सा काम करना होगा और आप इस ऑफर का लाभ लेकर अपने पैसे बचा सकते हैं।

ऐसे अगले दो दिन फ्री में मिलेगा पेट्रोल-डीजल

दरअसल, मोबिक्विक (mobiqwik) ने एक स्कीम चलाई है जिसके मुताबिक अगर आप पेट्रोल का पेमेंट ऑनलाइन करते हैं तो आपके पूरे पैसे आपको वापस मिल जाएंगे। इसके लिए आपको पेट्रोल खरीदते वक्त पेमेंट मोबिक्विक (mobiqwik) वॉलेट से करना होगा। अगर आप मोबिक्विक (mobiqwik) से पेमेंट करते हैं तो आपका पूरा पैसा वापस आपके वॉलेट में आ जाएगा। यह ऑफर 24 नवम्बर तक शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच पेट्रोल डलवाने पर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि मोबिक्विक (mobiqwik) पेटीएम के जैसा ही एक एप है।

कैसे उठाये इस ऑफर का फायदा

इस शानदार ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको किसी कूपन कोड की जरुरत नहीं पड़ेगी। इसके लिए बस आपको पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा। इसके बाद आपको मोबिक्विक (mobiqwik) के एप में जितने पैसे का पेट्रोल डलवाया है उतना पैसा इंटर करना होगा। हालांकि, कंपनी ने यहां अधिकतम 100 रुपए के कैशबैक की सीमा लगा दी है। इसके अलावा, कंपनी की ये भी शर्त है कि मिले हुए कैशबैक का इस्तेमाल आप केवल दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर ही कर सकते हैं।

ये ऑफर भी दे रहा है मोबिक्विक

यहां भी ये शर्त है कि 100 रुप के कैशबैक का इस्तेमाल करने के लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल भरवाना होगा। पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक देने के अलावा आपको 0.75% की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी लाभ मिलेगा। आपको बता दें कि मोबिक्विक से कैशबैक प्राप्त करने के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा। स्पेशल ऑफर के अलावा भी कंपनी की ओर से कहा गया है कि कंपनी अगले कुछ हफ्तों तक ऐसे ऑफर लाती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.