बॉलीवुड में सनसनी फैलाने आ रही है जूही की खूबसूरत बेटी जाह्नवी, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दिवाने

मुम्बई – 90 के दशक में अपनी खूबसूरत मुस्कान के बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली सदाबहार अभिनेत्री जूही चावला की खूबसूरत बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जूही चावला अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपनी हर फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। जूही चावला कॉमेडी से लेकर गुस्से तक हर कैरेक्टर में जबरदस्त एक्टिंग करके सबको अपना दिवाना बनाया। लेकिन, अब जूही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनकी बेटी की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे जोरो से सामने आ रही हैं।

बहुत खूबसूरत है जूही चावला की बेटी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जूही के दो बच्चे बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता है। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं जूही चावला की खूबसूरत बेटी जाह्नवी मेहता के बारे में, जो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद फिल्हाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी ने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में शामिल थीं। यानि वो पढ़ने में काफी तेज हैं। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

जल्द हो सकती है बॉलीवुड में एंट्री

हालांकि, जूही के दोनों बच्चे बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में कभी नजर नहीं आते हैं। इस बात का खुद खुलासा जूही ने किया था, उन्होंने कहा था कि जाह्नवी दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है, लेकिन वह पार्टी से दूर ही रहती है। अब ऐसी खबरे आ रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली जूही चावला की बेटी जाह्नवी चावला जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में जाह्नवी अपनी मां जूही से बिल्कुल भी कम नहीं हैं।

जूही के प्रोडक्शन हाउस से बनेगी पहली फिल्म

जाह्नवी कपूर 16 साल ही हो चुकी हैं। खबरों के मुताबिक, लाइमलाइट से दूर रहने वाली जाह्नवी मेहता जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। ऐसी खबरे हैं कि जाह्नवी मेहता की बॉलीवुड में एंट्री जूही चावला के अपने प्रोडक्शन हाउस से होगी। हम तो यही उम्मीद कर रहे हैं कि जिस तरह से जूही चावला ने दर्शकों को अपनी मुस्कान से दिवाना बनाया था, वैसे ही जाह्नवी मेहता भी अपनी मम्मी के नक्शे कदम पर चलते हुए एक अच्छी एक्ट्रेस बनें। जाह्नवी के बारे में एक बात साफ है कि वो बाकी स्टार किड्स की तरह नहीं हैं जो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.