बॉलीवुड

…जब बच्चों की वजह से डूबी शाहरुख से लेकर अमिताभ तक जैसे स्टार्स की इज्जत

मुम्बई – बॉलीवुड की दुनिया ही काफी अजीब है। यहां जितने विवाद फिल्म स्टार्स के होते हैं उतने ही विवादों में उनके बच्चे भी फंसते हैं। हमेशा दुनिया कि नजरों में रहने वाले ये स्टार किड्स कई मौकों पर विवादों में फंस चुके हैं, जिसकी वजह से न सिर्फ उनको परेशानी हुआ है बल्कि उनके स्टार माता-पिता को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार एक्टर एक्ट्रेस के बच्चों के बारे में बताने वाले हैं, जो विवादों और स्कैंडल्स में फंसकर अपना और अपने माता-पिता के लिए मुसीबत खड़ी कर चुके हैं।

 अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का, जिनका अश्लील वीडियो शाहरुख खान के आर्यन खान के साथ वायरल हुआ था। बताया जाता है कि ये दोनों विदेश में किसी एक ही स्कूल में पढ़ रहे थे। उसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उनका अश्लील वीडियो लीक हो गया। इसके अलावा, नव्या कई बार अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं।

 शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ बेहद आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन की छवि एक प्लेबॉय के रूप में बनती गई। दरअसल, आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद आर्यन की अक्सर अलग अलग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। आपको बता दें की आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर

श्रीदेवी की दोनों बेटिंयाँ अक्सर ही मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं। बड़ी बेटी जहाँ जल्द ही एक फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई के साथ नजर आने वाली हैं तो वहीं छोटी बेटी भी मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में गलती श्रीदेवी की छोटी बेटी की सोशल मीडिया में उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हो रही थी। वायरल हो रही इन तस्वीरों में ख़ुशी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और अनुराग कश्यप की बेटी अलियाँ के साथ बेहद आपत्तिजनक लुक में दिखाई दे रही थी।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान

इस लिस्ट में अगला नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा आजकल सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया को डेट कर रही हैं। इन दोनों के रिलेशन का राज उस वक्त सामने आया जब गलती से सारा ने वीर के साथ अपनी तस्वीर इस्टाग्राम पर शेयर कर दी। आपको बता दें कि इनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

 सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम खान

इब्राहीम खान भी इस मामले में आर्यन खान के जैसे ही हैं। आपको बता दें कि इब्राहीम भी कई बार विवादों में फंस चुके हैं। इनका नाम भी अगर किसी न किसी विवाद के साथ जुड़ता रहा है। इस स्टार किड्स की गलत हरकतों की वजह से सैफ अली खान कई बार परेशान हो चुके हैं।

Back to top button