विशेष

पंजाब की इस महिला पुलिस की तश्वीरें हो रही है वायरल,खूबसूरती में देती है हीरोइनों को मात, देखें

चंडीगढ़: इस बात को तो आप सभी जानते ही होंगे कि “कानून के हाथ बहुत लम्बे होते हैं“. शायद इसलिए ही बड़े बड़े मुजरिम कानून के हत्थे चढने से डरते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि कोई मुजरिम खुद कानून की कैद में रहने को बेताब हो? हैरान मत होईये हम एक दम सच बता रहे हैं. दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी महिला पुलिस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही हैं. लोगो का कहना है कि इनकी ख़ूबसूरती बड़ी बड़ी हस्तियों को भी मात दे सकती है. यकीन नहीं आता तो आप खुद ही इनकी तसवीरें देख लीजिये. चलिए जानते हैं इस महिला पुलिस कर्मी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें…

अपराधी आना चाहते हैं इनकी कैद में

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पंजाब पुलिस की एक महिला पुलिसकर्मी इन दिनों सोशल साइट्स पर धमाल मचा रही हैं. इनकी तसवीरें आजकल सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. इस खूबसूरत पुलिस महिला का नाम हरलीन मान है. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस पंजाबी कुड़ी का आजकल हर कोई दीवाना हो रहा है. भले पंजाब हो या कोई और राज्य, हर जगह इन्ही के चर्चे हो रहे हैं. यहाँ तक कि अपराधी भी इनकी कैद में आने को बेताब रहते हैं. लेकिन अपराधियों के लिए एक दुःख खबरी है कि जिनकी उम्र कैद के लिए वो लोग तड़प रहे हैं, वह कोई असली पुलिस नहीं है बल्कि रील लाइफ की एक अदाकारा है जो कि एक पंजाबी पुलिस महिला का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. चलिए जानते हैं इस अदाकारा के बारे में विस्तार से और जानते हैं इनकी आने वाली फिल्म आखिर कौन सी है.

हरलीन है खूबसूरत फ़िल्मी अदाकारा

आपको ये जानकार आश्चर्य होगा कि हरलीन मान कोई पुलिस अफ़सर नहीं बल्कि, एक फ़िल्मी अदाकारा है. जो कि आने वाली पंजाबी फिल्म “जग्गा जिउंदा है” में नजर आने वाली हैं. दरअसल, हरलीन मान का किरदार निभाने वाली इस पंजाबी अदाकारा का नाम कायनात अरोड़ा है. दिखने में ये इतनी खूबसूरत हैं कि इन्हें देख कोई भी पागल हो जाये. इन दिनों कायनात की पुलिस वर्दी में तस्वीर व्हाट्सएप पर इतनी तेज़ी से फ़ैल रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस समझने लग गये हैं. यहाँ तक की बड़े बड़े राजनेता भी इनकी ख़ूबसूरती से घायल हो चुके हैंर चाहते हैं कि हरलीन मान उनकी सिक्यूरिटी के लिए चुनी जायें.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस  की शूटिंग इन दिनों जीरकपुर, पंजाब में चल रही है. फिल्म में कायनात अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं जबकि कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, योगराज सिंह, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगण भी फिल्म का हिस्सा हैं.

यूपी की मिट्टी से जन्मी हैं कायनात

जानकारी के अनुसार कायनात का जन्म यूपी के सहारनपुर जिले में हुआ था. लोग इन्हें प्यार से चारू अरोड़ा भी कहते हैं. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि कायनात अरोड़ा बॉलीवुड की हसीं अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं. शायद इसीलिए ही वह हमें दिव्या भारती के जैसे ही मासूम और प्यारी नजर आती हैं. कायनात ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें पंजाबी फिल्मों में काम करने का हमेशा से शौंक रहा है. इसलिए अब वह “जग्गा जिउंदा है” में मुख्य किरदार निभा कर बेहद खुश हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close