इस लड़के ने शशि थरूर को किया शादी के लिए प्रपोज, मिला कुछ ऐसा जवाब

कांग्रेस लीडर और केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर राजनीति से इतर भी चर्चा में रहते हैं .. लोग उन्हे काफी पसंद भी करते हैं, अभी हाल ही में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने उनके गुड लुक्स पर ट्वीट भी किया था, वहीं आज कल सोशल मीडिया पर वो फिर से सुर्खियों में हैं.. लेकिन इस बार कारण कुछ और ही है। दरअसल 61 साल के शशि थरूर को एक लड़के ने सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज किया है और जैसे ही शशि ने ये ट्वीट देखा तो उन्होंने भी शानदार जवाब दे डाला जिसके बाद ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया।

इस तरह किया प्रपोज

दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में 12 नवंबर को एलजीबीटीक्यूआई (लेसबियन, गे, बायसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर, क्वीर और इंटरसेक्स)कम्युनिटी की ओर से दिल्ली में आयोजित प्राइड मार्च में एक लड़का बड़े से पोस्टर के साथ मार्च में शामिल हुआ था। उसने अपने पोस्टर पर लिखा था शशि थरूर, मुझसे शादी करें।

एक मैगजीन ने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए शशि लिखा कि थरूर आपको इसका जवाब देना चाहिए। इस पर सांसद ने कहा कि अगर वे तिरुवनंथपुरम के रजिस्टर्ड वोटर होते तो और अच्छा होता! थरूर तिरुवनंथपुरम लोकसभा क्षेत्र से ही सांसद हैं। सोशल मीडिया पर थरूर के इस जवाब को तमाम लोगों ने पसंद किया है.. कई यूजर्स ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर्स ने तो शशि थरूर से देश का अगला पीएम उम्मीदवार बनने की गुजारिश कर दी. उस यूजर्स ने लिखा- ‘हमें पढ़े-लिखे राजनीतिज्ञों की जरूरत है. आप अगला पीएम उम्मीदवार बनिए. हम आपके लिए वोट करेंगे.’

गौरतलब है कि पिछले साल शशि थरूर ने होमोसेक्शुअलिटी को डिक्रिमिनलाइज करने के लिए लोकसभा में प्राइवेट मेंबर बिल पेश किया था। हालांकि, लोकसभा ने उनके बिल के खिलाफ वोट दिया था। थरूर से प्राइवेट मेंबर बिल के जरिए सेक्शन 377 में संसोधन की मांग की थी।  बता दें कि भारत में इस वक्त होमोसेक्शुअलिटी अपराध है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं शशि थरूर

शशि थरूर युवाओं के बीच काफी मशहूर है और इनकी इस ख्याति का सबसे बड़ा कारण है इनका सोशम मीडिया पर एक्टिव रहना । आपको बता दें कि मई 2009 में शशि थरूर इकलौते भारतीय नेता थे जिनका ट्विटर अकाउंट था..तब उनके 6 हजार फॉलोवर्स थे… वहीं आज थरूर के 60 लाख फॉलोवर्स हैं, जो कि कांग्रेस नेताओं में सबसे अधिक है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के थरूर से 6 गुना ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.