रिलेशनशिप्स

लड़कों की ये 6 बातें जीत लेती हैं लड़कियों का दिल, क्या आप में हैं वो बातें?

आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जो लड़कियों के दिल पर लगे तालों को खोलने में चाबियों की तरह काम करती हैं. जैसे-जैसे ये ताले खुलते जाते हैं, उनके दिल में आपकी जगह बनती जाती है. आज हम कुछ क्वालिटीज आपको बताने जा रहे हैं. अगर आप इन क्वालिटीज को अपना हथियार बनाएंगे तो बेशक किसी भी लड़की के दिल और जिंदगी में जगह बना सकेंगे.

रूटिन लाइफ से हटकर प्लान करें

डेली एक ही रूटीन से कोई भी बोर हो जाता है. अपने हमसफर के लिए अपनी रूटिन लाइफ से हटकर कुछ प्लान करें. अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर उनके लिए डिनर प्लान करें. यकीन मानिए आपका ये सरप्राइज उन्हें बेहद पसंद आएगा और उन्हें खुशी होगी कि बिजी होने के बाद भी आपने उनके लिए टाइम निकाला.

बालों को सहलाएं

अगर आपकी गर्लफ्रेंड फिल्म देखते समय या बातों-बातों में आपके सीने पर अपना सिर रख दे तो आप उसके बालों को सहलाकर उसे अच्छा फील करवा सकते हैं. लड़कियों को अपने पार्टनर का ये टच बेहद रिलैक्सिंग लगता है.

घर के काम में हाथ बटाएं

ज़रूरी नहीं कि केवल महिलाएं ही घर का काम संभालें. कभी-कभी पुरुषों को भी घर के कामों में मदद करनी चाहिए. पूरे हफ्ते की थकान के बाद घर के काम में अगर आप अपने पार्टनर का हाथ बटाते हैं, तो उनके लिए ये चीज बेहद खास होती है. उन्हें लगता है कि उनका साथी उनकी परवाह करता है और उन्हें काम करने में कोई दिक्कत भी महसूस नहीं होती.

हग का जादू

बहुत सारे लोगों को पब्लिकली अपना प्यार इज़हार करने में झिझक महसूस हिती है. हो सकता है आपको पब्लिक प्लेस में अपने प्यार का इजहार करना पसंद ना हो. लेकिन अचानक दिया गया हग उनके लिए किसी जादू से कम काम नहीं करेगा. अचानक चलते-चलते उनके हाथों को अपने हाथो में लेकर आप उन्हें गले लगाकर खास होने का अहसास करवा सकते हैं और आपका ये जेस्चर आपके पार्टनर को भी अच्छा लगेगा.

केयरिंग एटीट्यूड

अपने साथी को ये अहसास दिलाएं कि आपको उनकी बहुत परवाह है. जब कभी आपका साथी घर लौटने में देर हो जाए तो उसे फोन करके जरूर पूछे कि वो अब तक घर क्यों नहीं पहुंचा है. ठंड के मौसम में उन्हें खुद कॉफी बनाकर ऑफर करें और कोशिश करें कि घर के सरे काम भी एक-साथ करें.

सेंस ऑफ ह्यूमर

अगर आपको लड़की को हंसाना आता है तो आप आधी जंग ऐसे ही जीत लेते हैं. हर लड़की चाहती है कि उसके पार्टनर का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो और वह उन्हें हंसाने की क्षमता रखते हों. ऐसा पार्टनर होने पर पता भी नहीं चलता कि कब हंसते-खेलते वक़्त गुज़र गया.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close