अब आया आप नेता संजय और दुर्गेश से जुड़ा ऑडियो क्लिप, केजरीवाल हैरान………

अभी आप नेता संदीप कुमार का अश्लील वीडियो खबरों से हटा ही नहीं की इस बार आप के पूर्व नेता हरदीप सिंह किंगरा ने एक ऑडियो क्लिप जारी कि जिसमे आप नेता संजय सिंह और दुर्गएः पाठक के पार्टी फंड्स में हेरा-फेरी करने का आरोप लगाया है। किंगरा ने अपने आरोप में आगे कहा कि ये दोनों लोगों से मिलने के लिए 5-5लाख रुपये की मांग करतें थें। उन्होंने संजय पर पार्टी को मिले चंदों में भी गड़बड़ी का आरोप लगाया।

hardeep-kingra-exposed-aap-leader-sting-audio_1472739683-418x215

 

इस आरोप के उत्तर में संजय सिंह ने कहा कि, ‘यदि ये आरोप साबित हो जातें है तो मैं राजनीती छोड़ दूंगा, मुझे मालूम है कि मैंने कोई पैसे नहीं लिए हैं।’

किंगरा ने आगे बताया कि, यह घटना कोई नई नहीं है इससे पहले भी पार्टी फंड्स के साथ कई बार छेड़खानी की जा चुकी है। इससे पहले आप पार्टी के पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वो पार्टी के टिकटों का सौदा करते हुए पाए गए। इस घटना के संज्ञान में आते ही पार्टी ने इन्हें इनके पास से हटा दिया।

आप पार्टी के पंजाब प्रवक्ता हिम्मत सिंह शेरगिल ने सभी इल्जामात को गलत ठहराया और इसे किंगरा का पार्टी पद से हट जाने का पागलपन बताया। हरदीप सिंह किंगरा ने इस ऑडियो स्टिंग को इस गुरुवार जारी किया। देखतें हैं पार्टी इस मसले को हलके में लेती है या फिर कोई कड़ा रुख इख़्तेयार करती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.