दिलचस्प

भूत बनने की शरारत पड़ी महंगी, लड़के ने सिखाया भूतों को सबक.. देखें वीडियो

भूत प्रेत के नाम से ही अच्छे अच्छे डर जाते हैं.. हर कोई यही चाहता है कि गलती से भी इनसे कभी सामना ना हो और शायद इसी डर के रोमांच के लिए लोग भूतों का प्रैंक करते हैं । आजकल सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियों देखने को मिल जाते हैं जहां भूतों के प्रैंक कर लोग दूसरों को डराते हैं लेकिन कई बार ऐसे प्रैंक उल्टे भी पड़ जाते हैं । जी हां, आज हम जिस वाक्ये की बात कर रहे हैं उसमें भूत बनने की शरारत ही महंगी पड़ गयी है और एक लड़के ने भूतों को सबक ऐसा सबक सिखाया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

इस प्रैंक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दो भूत सड़क किनार से निकलते है.. उसके बाद वह सड़क पर आ-जा रहे लोगों के सामने आ जाते हैं। उनकी अजीबोगरीब हरकतों और उनकी कदकाठी से लोग डरकर भाग खड़े होते है। प्रैंक में दोनों ‘भूत’ ने लंबे बाल रखे हैं और उजला पोशाक पहन रखा है। लोगों में झूठे भूत को देखकर दहशत और डरकर भाग खड़े होने का यह वीडियो दिलचस्प है पर असली मजा तो तब आता है जब इनका सामना उस लड़के से होता है जो इन भूतों को ही हालात खराब कर देता है।

दरअसल आखिरी में जो लड़का आता है, नकली भूत उसे भी दूसरे लोग जैसा डराने की कोशीश करते हैं पर ये लड़का कुछ ही देर में इनका हकीकत जान लेता और फिर उसने जो कुछ इनके साथ किया आप खुद ही देखिए क्योंकि इससे मजेदार शायद ही आपने अब तक कोई प्रैंक वीडियों देखा हो।
यहां देखें वीडियो-

Back to top button