फौजी ने पत्नी से जुदाई के गम में खुद बनाया वीडियो, गाने के जरिए बयाँ किया दर्द – देखिए

सरकाघाट के पुलिस हमकमें में अपनी जांबाजी और बहादुरी भरे गानों के लिए मशहुर हैड कांस्टेबल मनोज ठाकुर के बारे में तो आप जानते ही होंगे।  लेकिन, अब यहां से एक फौजी ने अपनी आवाज का जादू दिखाया है। जी हां आपने सही पढ़ा हम बात कर रहे हैं यहां के ही रहने वाले सीआरपीएफ के जवान तिलकराज डोगरा की, जिन्होंने गीत के जरिए अपनी पत्नी से दूरी के दर्द को बयां किया है।

 फौजी ने गीत के जरिए बयाँ किया अपना दर्द

आपको बता दें कि कोटली गांव के रहने वाले 27 साल के तिलकराज ने  गीत के जरिए अपनी पत्नी से दूर रहने का अपना दर्द बयाँ किया है। तिलकराज ने गीत के जरिए बताया है कि एक फौजी अपनी पत्नी के बिना सीमा पर देश की रक्षा करते हुए क्या सोचता है। फैजी के लिए सीमा पर देश से रक्षा करना और अपने परिवार और पत्नी से दूर होना कैसा लगता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

अपनी पत्नी से दूर रहने के गम में फौजी द्वारा बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को एयरफोर्स के जवान पंकज धरवाल ने शूट किया है। इस वीडियो को करीब 6 महीने पहले बनाया गया था, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। अकेले यू-ट्यूब पर ही इसे 25 हजार लोग देख चुके हैं। दरअसल, इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि अपनी पत्नी से दूर रहने के गम में एक फौजी कैसे रहता है।

क्या है इस वीडियो में?

पत्नी के दूर रहने के गम में बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि एक फौजी की पत्नी कैसे ससुराल पक्ष की बातों को सुनती है। फौजी की पत्नी चांद वीडियो में बड़ी ही खुबसुरती से कहती है कि लंबी जुदाई सह ली है। अब वो घर आ रहे हैं। इस गीत को कोटली गांव के गौरव ने लिखा है और म्यूजिक परमजीत सिंह ने दिया है।

देखिए वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.