बॉलीवुड

जूही चावला और इस एक्टर ने की थी सगाई, लेकिन 4 दिन बाद ही एक्टर ने तोड़ लिया था रिश्ता

मुम्बई – आप जूही चावला की शादी और उनके पति के बारे में जानते होंगे। अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि उनके पति का नाम जय मेहता हैं। लेकिन हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो वाकई में काफी चौकाने वाला है। दरअसल, दोनों को शादी किये काफी साल हो गये और दोनों अपने रिश्ते से काफी खुश हैं। लेकिन, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जय से शादी से पहले जूही की सगाई किसी और से हुई थी। जी हां आपने सही पढ़ा। जूही ने जय से शादी करने से पहले बॉलीवुड के एक एक्टर से शगाई कि थी लेकिन यह केवल चार दिनों में टूट गई थी।

इस एक्टर से हुई थी जूही चावला की सगाई

दरअसल, जूही की इस सगाई का किस्सा काफी मजेदार है। आपको बता दें कि जूही की सगाई एक बच्चे से हुई थी। आपको जानकर झटका लगेगा कि कयामत से कयामत तक के सेट पर जूही ने इस फिल्म में हीरो के किरदार निभा रहे आमिर खान के बचपन का किरदार निभा रहे इमरान खान के साथ शादी की थी।

लेकिन,शादी के चार दिनों में इमरान ने अपनी अंगूठी जूही से वापस भी मांग ली थी और रिश्ता तोड़ लिया था। जूही चावला की गिनती उस वक्त और भी ऐसी हीरोइन के रुप में होती है जिनको आज भी दर्शक बेइंतेहा पसंद करते है, लेकिन उनके साथ ऐसा होना वाकई में दुख की बात है।

बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है शादी

जूही चावला को आज भी दर्शक उतने ही पसंद करते है जितने की वो उन्हें पहले किया करते थे। उनकी मुस्कुराहट, उनकी अदाएं, उनके भोलेपन का जादू आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। आपको बता दें कि जूही ने एक सफल बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया है।

उनकी शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है। जूही अपनी लाइफ में काफी ख़ुश हैं। लेकिन, जब लोगों को ये बात पता चली की जूही ने जय मेहता से शादी करने से पहले किसी से सगाई की थी, लेकिन चार दिन बाद ही वो सगाई टूट गई थी तो सभी को काफी आश्चर्य हुआ।

शादी की जिद करने पर की थी सगाई

आपको बता दें कि जूही से सगाई करने वाले इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। दरअसल, क़यामत से कयामत तक के सेट पर जूही चावला को देखकर आमिर खान के भांजे इमरान खान जो 5 वर्ष के थे उनको जूही से प्यार हो गया था। इमरान ने जूही से शादी करने की ज़िद पकड़ ली थी। इसी जिद के कारण इमरान अपने घर से अपनी माँ की अंगूठी लेकर आये और जूही को पहनाना दी। लेकिन लेकिन चार दिन बाद इमरान ने वो अंगूठी जूही से वापिस भी ले ली थी।

Back to top button