समाचार

अमिताभ बच्चन के साथ हुआ कार हादसा, चलती मर्सिडीज का निकला पहिया

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के दिन इनदिनों ठीक नहीं चल रहे हैं, बीते दिनों जहां उनकी तबियत कौन बनेगा करोड़पति में खराब  हो गई थी। अचानक तबियत खराब होने से उनको अस्पताल ले जाना पड़ा था, वहीं बीते सप्ताह कोलकाता शहर में भी उनके साथ भीषण हादसा हुआ, जिसमें वो चमत्कारिक ढंग से बाल बाल बच गये। हादसा इतना भीषण था की, सड़क पर चलती मर्सडीज कार का पिछला पहिया अचानक कार से अलग हो गया। खुद अमिताभ तो क्या ड्राइवर को भी नहीं पता चला। लेकिन पीछे चल रही पुलिस ने जब देखा तो मर्सिडिज ड्राईवर को बताया। जिसके बाद दूसरी गाड़ी से अमिताभ बच्चन को आगे ले जाया गया।

कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे

बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आए थे और वह शनिवार की सुबह हवाई अड्डा जा रहे थे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ। राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से कार को उपलब्ध कराया गया था।

कार उपलब्ध कराने वाली ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस

सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जब शनिवार की सुबह बच्चन मुम्बई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड़ पर वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया। उन्होंने कहा कि यह कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है।

ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में आएंगे नजर

आपको बता दें कि टेलीविजन के सबसे मशूहर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर भी बिग बी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. फिल्मों की बात करें को बहुत जल्द आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक तो काफी पहले रिलीज किया जा चुका हैं.इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में बिग बी पूरे के साथ एक शादी में गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छा रही हैं.

Back to top button