ब्रेकिंग न्यूज़

गुजरात में बवाल : होटल में लड़की के साथ हार्दिक पटेल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

अहमदाबाद – पाटीदारों के नेता और पटीदारों के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ने वाले हार्दिक पटेल का सच एक एक कर सबसे सामने आ रहा है। अभी हाल ही में उनका एक वीडिया वायरल हुआ था जिसमें वो दो अन्य लोगों के साथ राहुल गांधी से मुलाकात कर होटल से बाहर निकलते हुए दिख रहे थे। कहा जा रहा था कि हार्दिक और उनके साथ जो लोग थे उनके हाथों में बैग था जिसमें पैसे थे। ये दावा किया जा रहा था कि उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने के लिए राहुल गांधी से पैसे लिये हैं। Hardik patel video with girl. अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ की हार्दिक का एक और अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद गुजरात की राजनीति में हलचल मच गई है।

महिला के साथ हार्दिक पटेल का वीडियो वायरल

इस वीडियो को अश्विन सांगलेश्वरीया ने पोस्ट किया है। अश्विन ने लिखा है कि यह उटी के एक होटल का वीडियो है। वीडियो में हार्दिक युवती से बातचीत कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों किसी नौकरी व इन्टरव्यू पर बात कर रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि हार्दिक का इस लड़की के साथ बहुत गहरा रिश्ता है। हालांकि, इस वीडियो को लेकर हार्दिक ने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल को आतंकी साबित करने का प्रयास करने वाली बीजेपी उसके साथ ही यह वीडियो भी जारी करने वाली थी। लेकिन तब वो ऐसा नहीं कर सकी थी। हार्दिक के इस बयान से ऐसा लगता है कि उन्हें इसके बारे में पहले से ही पता था।

हार्दिक ने कहा, ये नारी सम्मान से खिलवाड़

इस वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा है कि यह नारी के सम्मान के साथ खिलवाड़ है। हार्दिक ने कहा, “मैंने भी यह वीडियो देखा है। एक समय जब संजय जोशी गुजरात के सबसे बड़े नेता बनकर ऊभर रहे थे, उस वक्त भी ऐसा हुआ था।”  वहीं बीजेपी पर आरोप लगाते हुए हार्दिक ने कहा कि ये महिलाओं की जासूसी, हत्या करने जैसे ही काम करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मैंने पहले ही कहा था कि कोई न कोई वीडियो आयेगा और आज वो आ गया।

कानूनी कार्रवाई करुंगा

पटीदारो के नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे। आपको बता दें कि सीडी में जो टाइमर चल रहा है उसके हिसाब से यह सीडी इसी साल 16 मई को रात करीब सवा नौ बजे बनाई गयी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी हार्दिक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने के लिए एक होटल में राहुल गांधी से मुलाकात कर उनसे पैसे लिये हैं।

देखिए वीडियो –

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button