विशेष

ऐश्वर्या-अभिषेक के घर आयी एक नन्ही परी, और दादा बन गए छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह

जी हां, आप पढ़ तो सही रहे हैं पर समझ गलत रहे हैं क्योंकी हम बात ऐश्वर्या-अभिषेक की ही कर रहे है लेकिन बॉलीवुड घराने के नही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह सिंह के घर की। असल में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह दादा बन गये हैं लेकिन माता-पिता बनने वाले ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड हस्ती नहीं हैं, बल्कि रमन सिंह के बेटे और बहू हैं. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह राजनांदगांव से 14वीं लोकसभा में सांसद हैं, उनकी पत्नी का नाम ऐश्वर्या सिंह है. शनिवार को मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने घर आई नन्ही परी की खुशखबरी ट्वीट कर लोगों से शेयर की है..

सरकारी हॉस्पिटल में हुई सीएम के बहू की डिलीवरी

गौर करने वाली बात ये भी है कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपनी बहू की डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल का चुना .. देर रात सांसद अभिषेक सिंह की पत्नी एश्वर्या को अंबेडकर अस्पताल रायपुर में भर्ती कराया गया था जहां स्त्री रोग विशेषज्ञ डाक्टर आभा सिंह खुद उनकी बहू ऐश्वर्या का इलाज कर रही थी। ओटी के बगल में एक वार्ड को डिलीवरी के लिए तैयार कराया गया था। सूत्रों के अनुसार शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे  ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया । अपने सांसद पुत्र अभिषेक सिंह को पुत्री रत्न की प्राप्ति की खबर मिलते ही सीएम अंबेडकर अस्पताल पहुंचे और बड़ी उत्सुकता से पोती को अपने गोद में उठाकर फोटो सेशन कराया.

सीएम ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी खुशी

अपने घर लक्ष्मी के आगमन की खुशी को सीएम ने ट्विट कर भी सार्वजनिक किया है… अपने ट्विटर हैंडल में सीएम ने लिखा है कि ‘आज ईश्वर की असीम कृपा से मेरे घर पोती के रुप में लक्ष्मी का आगमन हुआ है.. एक दादा के लिये पोती को गोद में उठाने से बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती’ सीएम के इस ट्विट के बाद ट्विटर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

अजित जोगी ने दी बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को ‘‘दादा’’ बनने पर दी बधाई। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी ने रमन सिंह को दादा बनने पर बधाई देते हुए कहा कि आपके घर आये नव आगंतुक मेहमान के स्वागत के साथ ही आशा करता हूं कि आपके परिवार में खुशियों से भरा यह लम्हा सदैव चिरस्थायी रहे। ऐश्वर्या सिंह व अभिषेक सिंह को माता-पिता बनने की बहुत-बहुत बधाई।

सीएम रमन पहले ही नाना बन चुके हैं.. असल में रमन सिंह की एक पुत्री भी है जिनका नाम अस्मिता गुप्ता है और दामाद का नाम डॉ. पुनीत गुप्ता है.. दोनों की भी संतान है। डॉ पुनीत गुप्ता स्वयं अम्बेडकर अस्पताल में कार्यरत है।

Back to top button