राजनीति

मनोज तिवारी का आप पर हमला,जनता पर भारी पड़ रही है आम आदमी पार्टी की लापरवाही,नाकाम रहे केजरीवाल

नई दिल्ली: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए अपने संसदीय क्षेत्र में मास्क का वितरण किया। आपको बता दें दिल्ली के दुर्गापुरी इलाके में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 30 हजार मास्क का वितरण किया गया। मनोज तिवारी ने लोगों से यह भी गुजारिश की है कि कुछ दिनों तक घर से मास्क पहनकर ही निकलें। इस भयंकर प्रदूषण के लिए मनोज तिवारी ने आप सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने यह भी कहा कि आप सरकार की लापरवाही जनता पर भारी पड़ रही है।

दिल्ली की जनता असंतुष्ट है केजरीवाल के प्रयासों से:

आपको बता दें सामाजिक संस्था लुक मेड हेल्थ केयर और मृदुल फाउंडेशन की साहत्य से यहाँ लोगों को मास्क वितरण किया गया। मनोज तिवारी ने इलाके के पार्षदों को प्रदूषणरोधी उपायों को गंभीरता से लागू करने के लिए निर्देश दिया है। मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण की दिल्ली में सीएनजी वाहन प्रणाली लागू होने से पूर्व की स्थिति हो गई है। आज दिल्ली की जनता केजरीवाल के प्रयासों से असंतुष्ट है।

किस आधार पर किया है केजरीवाल ने यह फैसला:

मनोज तिवारी ने कहा कि जनता के बीच कुछ ऐसे प्रश्न भी उठ रहे हैं जिनका जवाब केजरीवाल सरकार को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें ऑड-इवन लागू करने पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन केजरीवाल सरकार इको लेकर गंभीर दिखाई नहीं दे रही है। खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने माना है कि पिछली बार लागू किये गए ऑड-इवन से प्रदूषण को नियंत्रित नहीं किया जा सका था। अन एनजीटी ने भी इसे लेकर सवाल खड़े किये हैं। तिवारी ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार को यह बतान चाहिए कि उन्होंने यह फैसला किस आधार पर लिया है।

परिवहन व्यवस्था देने में भी नाकाम रही है यह सरकार:

पिछले तीन सालों में दिल्ली का प्रदूषण रोकने के लिए उन्होंने क्या प्रयास किये हैं। सरकार ने धूल उठाने वाली कितनी सफाई मशीने खरीदी हैं। लोगों को विश्वसनीय सार्वजनिक परिवन व्यवस्था देने में भी यह सरकार नाकाम रही है। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि सरकार स्पष्ट करे कि उसने पिछले तीन साल में कितनी नई डीटीसी बसें खरीदीं या फिर विद्युत वाहनों के परिचालन को बढ़ाने के लिए क्या प्रयास किए? आखिर क्यों मेट्रो के चौथे चरण के विस्तार में देरी हुई?

Back to top button