बॉलीवुड

वायरल तस्वीरों पर महिमा ने बयां किया अपना दर्द, कहा- “मुझे अफसोस है कि मेरी उम्र की एक्ट्रेस अब..

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान के साथ ‘परदेस’ मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हाल ही में मुंबई के जूहु पर स्पॉट किया गया. उसी दौरान महिमा की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं.

लोगों ने जम कर महिमा को उनके बढ़े हुए वजन के लिए निशाना बनाया. लेकिन अब महिमा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. बात दें कि अपनी वायरल तस्वीरों को लेकर महिमा ने कहा है कि उन्हें बेहद अफसोस है कि बॉलीवुड में उनकी उम्र की एक्ट्रेस के लिए रोल नहीं लिखे जाते हैं.

सिंगल मदर हैं महिमा

अपनी वायरल तस्वीरों को लेकर महिमा ने कहा है कि उन्हें बेहद अफसोस है कि बॉलीवुड में उनकी उम्र की एक्ट्रेस के लिए रोल नहीं लिखे जाते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक सिंगल मदर थीं और सिंगल मदर के लिए अपने बच्चे को पालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. उन्होंने कहा मुझे पैसे कमाने थे और बेटी बहुत छोटी थी इसलिए उसे छोड़कर शूटिंग पर भी नहीं जा सकती थी.

इसलिए मैंने अपना सारा ध्यान अपनी बेटी की तरफ लगाया और फिल्मों से दूरी बना ली. इसी वजह से मैंने कुछ शोज को जज करना, फंक्शन में जाना और रिबन काटना शुरू कर दिया. यह मेरे लिए आसान था. यह मुझे जल्दी और अच्छा पैसा देता था. अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि उन असाइनमेंट ने एक्ट्रेस के तौर पर मुझे खराब कर दिया है.

बॉबी मुख़र्जी से रचाई शादी

बता दें कि महिमा ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी रचाई थी. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पायी. साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और अब महिमा मुंबई में ही अपनी बेटी के साथ रहती हैं. महिमा वीजे रह चुकी हैं और उन्होंने कई एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है. महिमा टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को भी डेट कर चुकीं हैं. खबरों की मानें तो दोनों का 6 साल तक अफेयर चला था. लेकिन लिएंडर ने महिमा को धोखा देकर रिया पिल्लई को जीवन साथी चुन लिया.

44 साल की हैं महिमा  

13 सितंबर को महिमा ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया था. हाल ही में उन्हें मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट किया गया. इसी दौरान महिमा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल होकर सामने आईं. फोटो में महिमा का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा था और उन्हें पहचानना भी मुश्किल था. तस्वीरों में महिमा ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वह कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं.

Back to top button