बॉलीवुड

पत्नी की गलत एंगल से फोटो लेने पर भड़के अभिषेक ने करवाई सारी फोटोज डिलीट, अब विडियो हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को कौन नहीं जानता. ये कपल बॉलीवुड का आइडियल कपल माना जाता है. मानें भी क्यों ना, आखिर शादी के इतने साल बाद भी दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं. जहां एक तरफ़ ऐश्वर्या पति अभिषेक के प्यार में दीवानी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ़ अभिषेक भी अपनी ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह निभा रहे हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने फ्रेंड मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर जा पहुंचे. उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर आप खुद ही कहेंगे कि बाकी पतियों की तरह अभिषेक भी ऐश्वर्या के लिए बहुत पजेसिव हैं.

ग़लत एंगल से फोटो लेने पर भड़के अभिषेक

दरअसल मनीष मल्होत्रा के घर में एक छोटी सी पार्टी थी जहां अभिषेक और ऐश के साथ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर भी मौजूद थे. इस दौरान ऐश और अभिषेक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. पार्टी खत्म होते ही अभिषेक अपनी गाड़ी पार्किंग से निकाल कर लाए. वह ऐश का इंतजार कर रहे थे. तभी ऐश मनीष मल्होत्रा के साथ घर से बाहर आईं.

ऐश अपनी गाड़ी में बैठने से पहले मनीष को हग करती हैं और गाड़ी में बैठती हैं. इसी दोरान एक फोटोग्राफर उस समय ऐश्वर्या की गलत एंगल से फोटो खींचने लगा जब वह पैर ऊपर कर कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं. वहां मौजूद अभिषेक बच्चन ने ये सब देख लिया और फोटोग्राफर को डांटते हुए उससे फोटो डिलीट करने को कहा. हालांकि अब इस मांजरे का पूरा विडियो ही वायरल हो गया है.

मनीष मल्होत्रा के घर थी डिनर पार्टी

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक मनीष मल्होत्रा के यहां डिनर पार्टी में गए थे. ऐश्वर्या ने एक शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी. लेकिन पार्टी के बाद ऐश्वर्या जब कार में बैठने लगीं तो मनीष के घर के बाहर काफी मीडिया मौजूद थी. जब ऐश्वर्या कार में बैठने लगीं तो फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो खींची. कपड़े छोटे होने की वजह से गलत एंगल से ऐश्वर्या की फोटो क्लिक हो गई. यह बात अभिषेक ने नोटिस की और फोटोग्राफर्स को अपने पास बुलाया और उसे वह फोटोज तुरंत डिलीट करने को कहा. मगर उनके मना करने के बावजूद ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ऐश्वर्या की करी तारीफ

हाल ही में दिए गए एक इंटर्व्यू में अभिषेक ने कहा था कि ऐश्वर्या एक अच्छी पत्नी तो हैं ही साथ ही वो हमारी बेटी अराध्या के लिए सुपर मॉम भी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या जब अराध्या को जन्म देने वाली थीं तब मीडिया और लोगों ने उनके वज़न को लेकर काफी विवाद किया था. इस बात से ऐश्वर्या काफी परेशान हो जाती थीं और मीडिया की यह बात अभिषेक को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी.

देखें विडियो –

Back to top button
?>